Surya nakshatra parivartan in rohini 2023: 25 मई की देर रात सूर्य नक्षत्र परिवर्तन करके चंद्रमा के प्रिय नक्षत्र रोहिणी में गोचर कर गए हैं. सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करते ही नौतपा शुरू हो जाते हैं. सूर्य के रोहिणी नक्षत्र में रहने से धरती का तापमान बहुत बढ़ जाता है, सूर्य की गर्मी झुलसाने वाली होती है. लेकिन इस बार सूर्य की तपिश वाले ये 9 दिन कुछ राशि वालों के लिए राहत भरे साबित हो सकते हैं. नौतपा के 9 दिन इन राशि वालों को करियर में ऊंची तरक्‍की और आय में बढ़ोतरी की सौगात देंगे. नौतपा 25 मई से 2 जून 2023 तक चलेंगे. आइए जानते हैं कि सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन किन राशि वालों का भाग्‍य चमका रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्य नक्षत्र परिवर्तन इन राशियों के लिए शुभ 


मेष राशि: सूर्य का रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर करेगा. इन जातकों की आय बढ़ेगी. कहीं से पैसा मिलेगा. रिश्‍ते बेहतर होंगे. आपकी परिजनों और रिश्‍तेदारों से अच्‍छी बनेगी. आप अच्‍छा काम करेंगे और तारीफ भी पाएंगे. 


वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन बेहद शुभ है. आपकी नेतृत्व क्षमता बेहतर होगी. आपके व्‍यक्तित्‍व का प्रभाव बढ़ेगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. नौकरी में तरक्‍की और वेतनवृद्धि मिलेगी. समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आप जमकर पैसा कमाएंगे. 


कर्क राशि: चूंकि रोहिणी नक्षत्र चंद्रमा का प्रिय नक्षत्र है और कर्क के स्‍वामी भी चंद्र हैं, लिहाजा यह समय इन जातकों को खूब धन देगा. करियर में बड़ा लाभ होगा. कोई बड़ा पद या उपलब्धि हासिल करेंगे. आय के नए स्रोत बनेंगे. काफी अच्छे रहेंगे. नया काम या व्‍यवसाय शुरू कर सकते हैं. लोग आपकी बात सुनेंगे. 


सिंह राशि: सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन इन जातकों के लिए कई सौगातें लाएगा. जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है. करियर के लिए समय शुभ है, आपको तरक्‍की मिलेगी. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है. हालांकि आप काफी व्‍यस्‍त रहेंगे. 


धनु राशि: धनु राशि वालों को सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन करियर में मजबूती देगा. आप मेहनत करेंगे और उसका पूरा फल भी मिलेगा. आपके प्रयास आपको मान-सम्मान दिलाएंगे. आप करियर में बहुत अच्‍छा करेंगे. आय बढ़ेगी. 


पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 


ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)