Ank Rashifal 11 to 17 July 2022: मूलांक 1 के जातकों को जुलाई का तीसरा सप्‍ताह जमकर पैसा दिलाएगा. वे अपनी मेहनत और किस्‍मत की मदद सफलता पाएंगे. मूलांक 7 के जातकों के लिए भी यह सप्‍ताह शुभ रहेगा. मूलांक 6 के जातकों को अपने सामान की सुरक्षा को लेकर सावधान रहना चाहिए. आइए महर्षि कपि गुरुकुल के संस्थापक ज्योतिषाचार्य आलोक अवस्थी 'वेदाश्वपति' से जानते हैं कि अगला सप्ताह सभी मूलांक के जातकों के लिए कैसा रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1 (Mulank 1): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में धन लाभ प्राप्त करेंगे परन्तु वाणी के कारण अनावश्यक विवाद होने की संभावना है. शिक्षा क्षेत्र में मेहनत और भाग्य के सहयोग से सफलता प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन मधुर होगा. इस सप्ताह यात्रा के योग बन रहे हैं. वाहन चलाते हुए सावधान रहें.
शुभ रंग : हल्का बैंगनी  शुभ अंक :  5


मूलांक 2 (Mulank 2): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी प्राप्त करेंगे. पद प्रतिष्ठा में वृद्धि एवं धन लाभ प्राप्त होगा. पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा. गुरु के मार्गदर्शन से विशेष लाभ प्राप्त करेंगे.
शुभ रंग : केसरिया   शुभ अंक :  3


मूलांक 3 (Mulank 3): इस सप्ताह खर्चे अधिक होने पर भी अपनी व्यवसायिक बुद्धि से अर्थ व्यवस्था को संभाल लेंगे. वैवाहिक जीवन एवं स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. शुभ सूचना लेकर किसी अतिथि के आने की संभावना है. तनाव अधिक होने से रीढ़ की हड्डी से जुडी समस्या परेशान करेंगी.
शुभ रंग : नेवी ब्लू    शुभ अंक : 1


मूलांक 4 (Mulank 4): इस सप्ताह खर्चे अधिक रहेंगे परन्तु किसी पुरानी चिंता से मुक्ति मिलेगी. माता पिता से सम्पत्ति प्राप्त होने की संभावना है. आपके मोबाइल या लैपटॉप से डाटा चोरी होने से समस्या में पड़ सकते हैं.
शुभ रंग : नीला   शुभ अंक :  7


मूलांक 5 (Mulank 5): इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में कोई विशेष शुभ समाचार प्राप्त होगा. व्यापारिक यात्राओं के द्वारा अथवा विदेश से भी शुभ समाचार प्राप्त करेंगे. परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत होगा परन्तु किसी भी प्रकार का निवेश करने अथवा आर्थिक निर्णय लेने से पहले विचार करना उचित होगा.
शुभ रंग : सफेद   शुभ अंक : 2


मूलांक 6 (Mulank 6): सप्ताह कार्यों में सामान्य से अधिक संघर्ष करना पड़ेगा. प्रेम संबंधों में धीमी गति से बढ़ें तो सफलता प्राप्त करेंगे. माता-पिता की ओर से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. वाहन से दुर्घटना होने अथवा चोरी होने की संभावना है, सावधान रहें.
शुभ रंग : लाल , शुभ अंक : 5


मूलांक 7 (Mulank 7):  इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में एक नयापन आएगा और यदि अविवाहित हैं तो किसी प्रिय से मिलन के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्त करेंगे, जिससे आर्थिक स्थित सुदृढ़ होगी. परिवार के साथ धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होने की संभावना है.  
शुभ रंग : गुलाबी      शुभ अंक : 4


मूलांक 8 (Mulank 8):  इस सप्ताह कार्य की अधिकता के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा. सप्ताह के मध्य में धन लाभ होने की संभावना है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. यदि संतानोत्‍पत्ति के इच्छुक हैं तो यह सप्ताह शुभ है.  
शुभ रंग : खाकी,  शुभ अंक : 7


मूलांक 9 (Mulank 9): इस सप्ताह मिश्रित परिणाम प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन में नोंकझोक मन को परेशान करेगी. अचानक से धन लाभ प्राप्त होगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.
शुभ रंग : काला     शुभ अंक :  2