Renault Kwid, Kiger, Triber Limited Edition Launch: रेनो इंडिया ने त्योहारी सीजन से पहले अपने पूरे कार पोर्टफोलियो की लिमिटेड एडिशन रेंज पेश की है. नई 2022 रेनो क्विड (Renault Kwid), रेनो काइगर (Renault Kiger) और ट्राइबर (Renault Triber) के लिमिटेड एडिशन मॉडल भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं. इनके लिए 2 सितंबर, 2022 से बुकिंग भी शुरू हो गई है. इन लिमिटेड एडिशन वाली रेनो कारों में मामूली कॉस्मेटिक अपडेट्स देखने को मिलेंगे. हालांकि, इनकी कीमत रेगुलर टॉप-स्पेक ट्रिम्स के बराबर ही है. यह तीनों कारें किफायती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Renault Kwid Limited Edition


फेस्टिव लिमिटेड एडिशन रेंज रेनो क्विड के टॉप-स्पेक क्लाइंबर वेरिएंट में मैनुअल और एएमटी, दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगी. इसे व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक रूफ के डुअल-टोन कॉम्बिनेशन में पेश किया जाएगा. लिमिटेड एडिशन क्विड में फ्रंट ग्रिल के चारों ओर स्पोर्टी रेड एक्सेंट, डीआरएल/हेडलैम्प्स, स्किड प्लेट्स, रूफ रेल्स और डोर डेकल्स के साथ-साथ सी-पिलर पर 'क्लाइंबर' एम्बेलिशमेंट भी होगी.


Renault Kiger Limited Edition


नया Renault Kiger Limited Edition कार के टॉप-स्पेक RXZ वेरिएंट में सभी मौदूजा ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा. Kwid की तरह ही, इसे व्हाइट और मिस्ट्री ब्लैक रूफ के ड्यूल-टोन कॉम्बिनेशन में पेश किया जाएगा. Renault Kiger के लिमिटेड एडिशन वर्जन में व्हील सिल्वरस्टोन और ब्रेक कैलीपर्स पर स्पोर्टी रेड हाइलाइट भी मिलेगा. यह एसयूवी है और देखने में काफी क्यूट लगती है.


Renault Triber Limited Edition


Renault Triber भारत में सबसे किफायती 7-सीटर MPV में से एक है. ट्राइबर के लिमिटेड एडिशन वर्जन में पियानो ब्लैक व्हील कवर और डोर हैंडल मिलेंगे. इसके अलावा, अन्य लिमिटेड एडिशन की पेशकशों की तरह ही ट्राइबर मैनुअल और एएमटी, दोनों गियरबॉक्स के साथ टॉप-स्पेक आरएक्सजेड वेरिएंट में उपलब्ध होगी. इसमें व्हाइट एक्सटीरियर और मिस्ट्री ब्लैक रूफ का डुअल-टोन कॉम्बिनेशन मिलेगा.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर