Prabhas Car Collection: एक्टर प्रभास (Prabhas) की आदिपुरुष (Adipurush) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में धमाल मचा रही है लेकिन इसके साथ ही वह विवादों में भी बनी हुई है. प्रभास फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास लग्जरी कार के शौकीन हैं. महंगा लाइफस्टाइल उनको पसंद है. प्रभास के पास लैम्बोर्गिनी से लेकर रोल्स रॉयस फैंटम कार तक है. इसके अलावा प्रभास के गैराज में लैंड रोवर रेंज रोवर, जगुआर, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी कई महंगी कंपनियों की कारें खड़ी हुई हैं. आदिपुरुष स्टार प्रभास का कार कलेक्शन बेहद शानदार है. आइए इसकी डिटेल्स जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रभास के पास हैं इतनी लग्जरी कारें


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष में लीड रोल निभाने वाले एक्टर प्रभास के पास रोल्स रॉयस फैंटम भी है. ये कार उनके पास मौजूद सभी कारों में सबसे महंगी है.  रोल्स रॉयस फैंटम की कीमत 8 करोड़ रुपये से अधिक है. इसके अलावा प्रभास के पास लैंड रोवर रेंज रोवर कार भी है. इस कार का प्राइज 2 करोड़ रुपये है.


प्रभास की महंगी कार


जान लें कि प्रभास के पास लैम्बोर्गिनी एवेंटाडोर सुपरकार भी है. इस कार का दाम 6 करोड़ रुपये है. इतने में तो कोई भी आराम से एक पूरा बंगला खरीद सकता है. लेकिन इतनी कीमत की कार तो प्रभास के गैराज में खड़ी है. प्रभास मर्सिडीज बेंज एस क्लास लग्जरी कार के भी मालिक हैं. इस लग्जरी कार का प्राइज 2 करोड़ रुपये है. इसके अलावा प्रभास के पास जगुआर कंपनी की दो कारें भी हैं. इनमें से जगुआर एक्सजेएल का प्राइज 2.08 करोड़ रुपये है और जगुआर एक्सजेआर का दाम 1.4 करोड़ रुपये है.


बीएमडब्ल्यू की 2 कारों के हैं मालिक


गौरतलब है कि आदिपुरुष स्टार प्रभास के गैराज में बीएमडब्ल्यू कंपनी की दो लग्जरी कारें भी हैं. ये बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की हैं. इनकी कीमत 2 करोड़ रुपये है. वहीं, बीएमडब्ल्यू एक्स3 का दाम लगभग 70 लाख रुपये है. प्रभास बाहुबली फिल्म के बाद काफी फेमस हो गए थे. उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है.


जरूरी खबरें


ये 7 Seater कार निकली कमाल, बिक्री में 184% का उछाल! फीचर्स में Fortuner को करती फेल
5.55 लाख की कार Mileage देती 34KM पार, बिक्री में Nexon-Brezza की भी बाप!