Auto Updates: Ola ला रहा है अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, पढ़ें ऑटो सेक्टर से जुड़ी बड़ी खबरें

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 09 Aug 2022-5:46 pm,

Auto Latest Updates 2022: भारत में ऑटो इंडस्ट्री का तेजी से विस्तार हो रहा है. लगातार नए प्रोडक्ट बाजार में आ रहे हैं. घरेलू और विदेशी वाहन निर्माता कंपनियां अपने पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है. ऐसे में हम आपके लिए ऑटो सेक्टर से जुड़ी लाइव अपडेट्स लेकर आए हैं.

Latest Auto Updates 2022: भारत में ऑटो इंडस्ट्री का तेजी से विस्तार हो रहा है. लगातार नए प्रोडक्ट बाजार में आ रहे हैं. घरेलू और विदेशी वाहन निर्माता कंपनियां अपने पोर्टफोलियो को बढ़ा रही है. ऐसे में हम आपके लिए ऑटो सेक्टर से जुड़ी लाइव अपडेट्स लेकर आए हैं. Zee News Hindi के इस Live Blog में आप ऑटो सेक्टर से जुड़ी तमाम खबरें रियल टाइम अपडेट के साथ जानेंगे...

नवीनतम अद्यतन

  • Ola new scooter: हो जाओ तैयार! 15 अगस्त को आ रहा Ola का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

    ओला इलेक्ट्रिक हाल ही में ऐलान किया था कि कंपनी 15 अगस्त को नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है. ऐसे में लोगों में कन्फ्यूजन था कि यह एक इलेक्ट्रिक कार होगी या कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक टीज़र वीडियो जारी करते हुए लिखा, "15 अगस्त को हम अपना Greenest EV पेश करेंगे." टीज़र में इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन की झलक भी दिखाई है है.

  • Tata की नई CNG कार लॉन्च, माइलेज खत्म करेगा महंगे पेट्रोल की टेंशन, बस इतनी है कीमत

    टाटा मोटर्स ने अपनी Tigor iCNG कार का नया XM वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. टाटा टिगोर एक्सएम आईसीएनजी वेरिएंट (Tata Tigor XM iCNG) की कीमत 7,39,900 लाख रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है. खास बात है कि अब यह टिगोर सीएनजी का सबसे सस्ता वेरिएंट बन गया है. 

  • Used Cars: सिर्फ 2 लाख रुपये में बनें इनमें से किसी भी कार के मालिक; अभी है मौका, लगा दो चौका

    एक अन्य Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार धनबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2017 मॉडल की है और अभी तक 116396 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर धनबाद का है. Alto 800 LXI के लिए भी 1.9 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार सोलन में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2017 मॉडल की है और अभी तक 179605 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर सोलन का है.

  • Car Offers: रक्षाबंधन पर आई डिस्काउंट की बहार, इन कारों पर मिल रहे हैं धांसू ऑफर

    अगस्त के इस महीने में हुंडई अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. Hyundai Xcent और Grand i10 जैसे कुछ मॉडलों पर भारी नकद छूट मिल रही है जबकि अन्य मॉडलों पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे लाभ मिल रहे हैं.

  • Brezza-Sonet से भी ज्यादा बिक रही यह सस्ती SUV, कीमत ₹6 लाख से भी कम, सेफ्टी में 5 स्टार

    बीते महीने टाटा पंच एसयूवी की कुल 11,007 यूनिट्स बिकी हैं. यह इस एसयूवी की अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री है. एसयूवी सेगमेंट में इससे ज्यादा बिक्री सिर्फ टाटा नेक्सॉन, हुंडई क्रेटा और हुंडई वेन्यू की हो सकी है. कीमत की बात करें तो टाटा पंच की कीमत 5.83 लाख रुपये से शुरू होकर 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है. 

  • ये 7 सीटर कार देती है 19kmpl का माइलेज, कीमत 6 लाख से कम; 60 हजार का डिस्काउंट भी मिलेगा

    रेनो ट्राइबर में 1.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 72PS पावर और 96NM टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी, दोनों ऑप्शन में आता है. 19 kmpl तक का माइलेज दे सकती है. एएमटी में माइलेज थोड़ा कम है. एमपीवी कुल 10 वेरिएंट में आती है. रेनो ट्राइबर की कीमत 591800 रुपये से शुरू होती है और 850800 रुपये तक जाती है. रेनो की ओर से MPV पर 60,000 रुपए का ऑफर दिया जा रहा है, यह ऑफर महाराष्ट्र, गोवा, केरल और गुजरात में मिल रहा है. 

  • Maruti Car Discount: Alto, WagonR सहित इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, चूक न जाना मौका

    कंपनी की ओर से मारुति सुजुकी ऑल्टो पर 8000 रुपये तक की नकद छूट ऑफर की जा रही है. इसके अलावा, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4000 रुपये का ISL ऑफर भी दिया जा रहा है. मारुति सुजुकी सेलेरियो पर भी कंपनी डिस्काउंट ऑफर दे रही है. सेलेरियो पर 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. मारुति सुजुकी वैगनआर पर 10,000 रुपये की नकद छूट, 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का आईएसएल डिस्काउंट ऑफर है.

  • Hunter 350 Photos: दिल लूट लेगी Royal Enfield की नई बाइक, 5 तस्वीरों में देखें इसका लुक और डिजाइन

    रॉयल एनफिल्ड हंटर 350 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे दो वेरिएंट- रेट्रो और मेट्रो सीरीज में लाया गया है. बाइक की कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होकर 1.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. कंपनी ने हंटर 350 की बुकिंग भी शुरू कर दी है. जबकि इसकी टेस्ट ड्राइव 10 अगस्त से शुरू होंगी. इसमें 349 सीसी का इंजन दिया गया है.

  • Audi के दीवानों के लिए खुशखबरी, अगले महीने आने वाली है ये नई SUV; टीजर जारी

    जर्मन कार निर्माता ऑडी का भारतीय कार बाजार पर काफी फोकस है. ऑडी इंडिया ने हाल ही में Audi A8 L फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया था और अब ऑल-न्यू Q3 लॉन्च करने की तैयारी है. 2022 ऑडी क्यू3 को कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल से आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है. इसके अगले महीने (सितंबर 2022) भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है.
     

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link