Thar-Nano Accident: महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को एक मजबूत कारों में से गिना जाता है. इसके जरिए आप ऑफरोडिंग भी कर सकते हैं. अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जब थार से टकराने के बाद दूसरी कारों की हालत खराब हो जाती है. हाल ही में महिंद्रा थार का टाटा नैनो (Tata Nano) कार के साथ एक्सीडेंट हो गया. भारत की सबसे सस्ती कार टाटा नैनो को अक्सर इसके कॉम्पैक्ट डिजाइन और लुक्स के लिए मजाक उड़ाया जाता है. लेकिन जब दोनों कारों के एक्सिडेंट के बाद महिंद्रा थार की एक तस्वीर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग का बताया जा रहा है. यहां एक महिंद्रा थार और टाटा नैनो के बीच तगड़ा एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट के बाद महिंद्रा एसयूवी पलट गई. Cartoq की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Tata Nano ने एक Mahindra Thar SUV को साइड से टक्कर मारी, जो तेज़ रफ़्तार से जंक्शन पार कर रही थी. नीचे दिया गया वीडियो दुर्घटना के बाद दोनों कारों की स्थिति को दर्शाता है.


 



टक्कर के बाद महिंद्रा थार गुरुत्वाकर्षण के उच्च केंद्र के कारण मौके पर ही पलट गई. दरअसल, थार में बॉडी रोल एक बड़ी समस्या है, जिसके चलते अक्सर थार के पलटने का खतरा रहता है. ऐसे में Tata Nano ने जब Mahindra Thar को साइड से टक्कर मारी तो हाई सेंटर ग्रेविटी की वजह से SUV गिर गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ और थार में बहुत ज्यादा नुकसान नहीं कहा जा सकता. 


हालांकि टाटा नैनो के फ्रंट पार्ट में डैमेज साफ देखा जा सकता है. हालांकि टाटा नैनो की बिल्ड क्वालिटी फिर भी अच्छी मानी जाएगी. आपको बता दें कि Tata Nano का इंजन पिछले हिस्से में रखा गया है. इसलिए सामने से आई टक्कर से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. दुर्घटना के बाद का वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब मजाक उड़ा रहे हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे