Maruti alto k10 cng emi calculator: भारत में एक नई कार खरीदना सपने को पूरे करने जैसा है. बड़ी संख्या में ग्राहक एक ऐसी कार की तलाश में रहते हैं जो कम दाम वाली हो और उनकी फैमिली के लिए भी परफेक्ट हो. आज हम आपको मारुति सुजुकी की ऐसी ही कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप मात्र ₹40000 में घर ला सकते है. खास बात है कि यह कार माइलेज के मामले में शानदार है और इसका माइलेज 33 किलोमीटर से भी ज्यादा का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह मारुति सुजुकी अल्टो K10 (Maruti Suzuki Alto K10) है. इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपए से शुरू होती है और 5.95 लाख रुपए तक (एक्स-शोरूम) जाती है. ऐसे में अगर आप इस कार के बेस वेरिएंट को डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इसका ईएमआई केलकुलेटर (EMI Calculator) लेकर आए हैं.


उदाहरण के लिए- अगर आप इसे 10 परसेंट के डाउन पेमेंट पर लेते हैं, यानी आप बेस वेरिएंट के लिए लगभग ₹40000 चुकाते हैं, तो 9.5 फ़ीसदी ब्याज दर के हिसाब से 5 साल की अवधि के लिए आपको लगभग ₹7500 की एमआई चुकानी होगी.


इंजन और माइलेज
मारुति ऑल्टो K10 में 1-लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन (67PS और 89Nm) मिलता है. इसमें पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT का गियर बॉक्स ऑप्शन दिया गया है. खास बात है कि इसमें सीएनजी किट का ऑप्शन भी मिलता है जिसके साथ इंजन  57PS और 82.1Nm का जेनरेट करता है. जहां पेट्रोल मोड में इसका माइलेज 24.90 किमी/लीटर तक का है, वहीं सीएनजी के साथ यह 33.85km/kg तक का माइलेज ऑफर करती.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं