Car Discount offer: इन दिनों भारत समेत दुनिया भर में आर्टिफिशिएल इंटेलिजेंस (AI) का काफी बोलबाला है. ChatGPT समेज AI के जरिए काम करने वाली वेबसाइट्स बेहद चर्चा में है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि देश में आर्टिफिशिएल इंटेलिजेंस से लैस कार भी मौजूद है. एमजी मोटर्स की कारें अपनी लंबी फीचर्स लिस्ट के लिए जानी जाती हैं. कंपनी ने पिछले साल इस कार को भारत में लॉन्च किया था. खास बात है कि यह देश की पहली AI फीचर वाली SUV है. यह 35 से ज्यादा हिंग्लिश कमांड सपोर्ट करता है. विकिपीडिया के जरिए जानकारी उपलब्ध कराता है. जोक्स सुनाता है और आपकी आवाज पर कार को कंट्रोल करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिल रहा 1.5 लाख का डिस्काउंट
MG Astor की कीमत 10.82 लाख रुपये से शुरू होती है और 18.69 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी इस कार की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए जून महीने में 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऑफर के रूप में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और कुछ रोमांचक पुरस्कारों शामिल हैं.


एमजी एस्टर वेरिएंट और छूट
एस्टर एसयूवी को पांच ट्रिम - स्टाइल, सुपर, शार्प, स्मार्ट और सेवी में पेश बेचा जाता है. इसके नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल वेरिएंट को अधिकतम 75 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है. जबकि, ग्राहक टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 1.50 लाख रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.


पावरट्रेन और फीचर्स
इस एसयूवी में 1.5-लीटर NA पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है. पांच-स्पीड मैनुअल या सीवीटी यूनिट के साथ पहला इंजन 108bhp और 144Nm का टार्क निकालता है. वहीं 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर को छह-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट के साथ 138bhp और 220Nm का पीक टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार किया गया है.


MG Astor के इंटीरियर में पैनोरमिक सनरूफ, AI असिस्टेंट, ADAS सुइट, Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और सात इंच का फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. इसमें तीन डैशबोर्ड थीम, तीन स्टीयरिंग मोड, एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और 360 डिग्री कैमरा भी मिलता है.