SUV खरीदने का बेस्ट टाइम! इस महीने इन 5 कारों पर मिल रहा 3 लाख तक डिस्काउंट

Car Discount Offer: इस महीने कई एसयूवी पर 3 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. अगर आप भी एक नई एसयूवी की तलाश में हैं तो हम आपके लिए मार्च में सबसे ज्यादा डिस्काउंट वाली कारो की लिस्ट लेकर आए हैं.

विशाल कुमार Tue, 14 Mar 2023-2:13 pm,
1/6

Best SUVs on Discounts: मार्च के साथ ही फाइनैंशियल ईयर 2022-23 भी खत्म होने जा रहा है. 1 अप्रैल से कारों पर नए RDE नॉर्म्स लागू हो जाएंगे. ऐसे में कई कंपनियां अपनी कारों के स्टॉक को खाली करने में जुटी हैं. ऐसे में ग्राहकों के लिए यह नई एसयूवी खरीदने का शानदार मौका हो सकता है. इस महीने कई एसयूवी पर 3 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. अगर आप भी एक नई एसयूवी की तलाश में हैं तो हम आपके लिए मार्च में सबसे ज्यादा डिस्काउंट वाली कारो की लिस्ट लेकर आए हैं. 

2/6

1. Citroen C5 Aircross: सिट्रोएन ने हाल ही में अपनी सी5 एयरक्रॉस SUV का नया वर्जन पेश किया और पिछले मॉडल की यूनिट्स की खरीद पर 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. C5 एयरक्रॉस एक बेहतरीन SUV है. इस SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 37.17 लाख रुपये है.

3/6

2. Jeep Meridian: जीप मेरिडियन एक अमेरिकी एसयूवी है. इसके चुनिंदा वेरिएंट पर 2.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. जीप मेरिडियन को भारतीय बाजार में महिंद्रा स्कॉर्पियोएन के ऊपर और टोयोटा फॉर्च्यूनर के नीचे प्लेस किया गया है. Jeep Meridian SUV की शुरुआती कीमत 30.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम ) है. 

4/6

3. Volkswagen Tiguan: फॉक्सवैगन टिगुआन भारतीय बाजार में जीप मेरिडियन और स्कोडा कोडियाक से मुकाबला करती है. कंपनी इस एसयूवी पर 1.85 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. VW Tiguan SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 33.49 लाख रुपये है.

5/6

4. Jeep Compass: जीप अप्रैल 2023 से पहले इस SUV की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक की बचत करने का मौका दे रही है. Jeep Compass SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 20.99 लाख रुपये है. यह इस बजट में पावरफुल एसयूवी कारों में से एक है. 

6/6

5. MG Astor: एमजी एस्टर ADAS फीचर के साथ आने वाली सबसे सस्ती कारों में से एक है. कंपनी मार्च महीने में इस SUV की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक की बचत की पेशकश कर रही है. MG Astor SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.51 लाख रुपये है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link