Royal Enfield Upcoming Bikes: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अपने पोर्टफोलियो को लगातार अपडेट कर रही है. कंपनी जल्द ही कई नई बाइक लॉन्च करने जा रही है. ये बाइक्स 350 सीसी से 450सीसी और 650 सीसी सेगमेंट की रहने वाली हैं. कुछ बाइक्स को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. यहां हम आपको बता रहे हैं उन 3 बाइक्स के बारे में जो कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350
बुलेट 350 की बिक्री तो लंबे समय से की जा रही है, लेकिन अब इसे अपडेट किया जाना है. फिलहाल यह कंपनी के लाइनअप में अकेली बाइक है, जो पुराने 350 सीसी इंजन के साथ आ रही है. नए अवतार में इस बाइक को नया J प्लेटफॉर्म इंजन दिया जाना है. रॉयल एनफील्ड का राइडर मेनिया इवेंट 18-20 नवंबर तक आयोजित होने वाला है और यह संभव है कि अपडेटेड बुलेट 350 को तभी पेश किया जाए. 


Himalayan 450-बेस्ड Naked Bike 
इस मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. लीक हुई तस्वीरों से पता लगता है कि इसमें  हिमालयन 450 के जैसा लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, और सिंगल-पीस सीट दी जाएगी जो हिमालयन 450 की तुलना में कम ऊंचाई पर सेट होगी. लॉन्च होने पर यह नई बाइक कीमत और फीचर्स दोनों के मामले में हिमालयन 450 से नीचे होगी. 


रॉयल एनफील्ड Super Meteor 650
Super Meteor 650 बाइक बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है. सुपर मीटियॉर 650 वर्तमान में बिक रही मीटियॉर 350 का ज्यादा पावरफुल वर्जन हो सकता है. जिसमें फीट फॉर्वड पोजिशन और अधिक घुमावदार हैंडलबार मिलेगा, जो सवार आरामदायक राइडिंग पोजिशन देता है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर