Salman Khan Bllet Proof Car: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लगातार मिल रही धमकियों के बीच अपनी सुरक्षा को चाक चौबंद करने का फैसला लिया है. सलमान खान दुबई से एक ऐसी कार इम्पोर्ट करवा रहे हैं जिसपर गोली-बारूद का कोई असर नहीं होता है. ये कार किसी चलते फिरते टैंक से कम नहीं है. ये कार घातक हमले झेलने के लिए तैयार की गई है और इसमें बैठे हुए व्यक्ति को सुरक्षा की पूरी गारंटी मिलती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धमकियों को गंभीरता से लिया जा रहा 


धमकियां सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और इसी क्रम में उनके लिए एक नई कार मंगवाई जा रही है. उनकी कारों के बेड़े में एक बुलेटप्रूफ वाहन भी शामिल किया गया है.


कौन सी है ये कार 


बॉलीवुड सोसाइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दबंग अभिनेता ने ₹2 करोड़ की बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है और इसे दुबई से मंगवाने की व्यवस्था कर रहे हैं. कार को भारत में आयात करने की तत्काल जरूरत पर भी भारी रकम खर्च होगी, क्योंकि कार भारतीय बाजार में उपलब्ध नहीं है.


सलमान खान ने विशेष रूप से निसान एसयूवी को चुना क्योंकि इसमें कई हाईटेक सेफ्टी फीचर दिए गए हैं. ऑनलाइन उपलब्ध कार की विशिष्टताओं के अनुसार, खासियतों में विस्फोटक चेतावनी इंडिकेटर और मोटी ग्लास शील्ड से लेकर कैमोफ्लाज काला रंग तक शामिल है. कांच की ढालें ​​पॉइंट ब्लैंक बुलेट शॉट्स से सुरक्षा प्रदान करती हैं. इस बीच, कैमोफ्लाज वाले काले शेड ड्राइवर और यात्रियों को पहचानने से रोकने में मदद करते हैं.


पिछले साल, बजरंगी भाईजान अभिनेता ने संयुक्त अरब अमीरात से एक और बुलेटप्रूफ कार आयात की थी, जब उन्हें और उनके पिता सलीम खान को पहली बार बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली थी. 


ये फीचर है खास 


 ₹2 करोड़ की बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी के सबसे खास फीचर की बात करें तो इसमें उन्हें एक एक्सप्लोसिव इंडिकेटर मिलेगा जो ये तक बता देता है कि कार के आसपास कहीं पर एक्सप्लोसिव तो नहीं मौजूद है. ऐसे में ये चेतावनी आपको पहले से अलर्ट होने में मदद करती है जिससे सुरक्षा को काफी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है.