Warivo CRX Electric Scooter: Warivo Motor ने अपने पहले हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर CRX को लॉन्च कर दिया है. यह हाईटेक इलेक्ट्रिक स्कूटर जोरदार फीचर्स से लैस है जिन्हें देखने के बाद आप शायद कुछ देर के लिए Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर को भूल जाएंगे. ये हर एज ग्रुप के लिए एक जोरदार ऑप्शन साबित हो सकता है. युवा कॉलेज छात्रों से लेकर आराम पसंद करने वाले बुजुर्गों तक, CRX सभी के लिए एक आरामदायक और हाईटेक सवारी है. इसमें 42 लीटर का बड़ा बूट स्पेस है – जो किसी भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर में सबसे बड़ा है, इसके अलावा मोबाइल चार्जिंग पोर्ट्स (टाइप-C और USB), और 150 किलोग्राम की हाई लोडिंग कपैसिटी भी इसमें मिल जाती है. ईको मोड में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 km और नॉर्मल पावर मोड में 75 km की रेंज देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है खासियतें 


ये इलेक्ट्रिक स्कूटर शक्ति और प्रदर्शन का एक जोरदार कॉम्बिनेशन बताया जा रहा है. इसमें आपको 55 किमी/घंटा की टॉप स्पीड मिल जाती है. CRX दो राइडिंग मोड प्रदान करता है – इको और पावर, जो विभिन्न राइडिंग स्टाइल और जरूरतों के लिए बेहतरीन हैं. CRX की बैटरी लाइफ को हाई एफीशिएंसी के लिए बढ़ाया गया है, जिससे हर चार्ज का अधिकतम लाभ उठाया जा सके. 


सेफ्टी फीचर्स 


CRX बाजार में अनूठी सुरक्षा सुविधाएं लेकर आया है, जिसमें वाटरप्रूफ, फायरप्रूफ और ब्लास्ट-प्रूफ बैटरी शामिल हैं. चार टेम्प्रेचर सेंसर और एक मजबूत बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम (BMS) के साथ, यह स्कूटर ओवरहीटिंग को रोकने और संभावित समस्याओं का पता लगा सकता है. इसके अलावा, क्लाइमा-कूल टेक्नोलॉजी लंबी सवारी के दौरान बैटरी के परफॉर्मेंस को लंबे समय तक बनाए रखती है. स्कूटर की मजबूती को UL 2271 मानक द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो इसके कठोर सुरक्षा और स्टेबिलिटी टेस्ट्स का प्रमाण है.


कितनी है कीमत 


CRX को मार्केट में 79,999 रुपये (दिल्ली, एक्स-शोरूम) की कीमत पर, CRX हाई परफॉर्मेंस और हाईटेक टेक्नोलॉजी के कॉम्बिनेशन के साथ तैयार किया गया है, जो ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा.