Dhan prapti ke liye laung ka upay: कई लोग अपने जिंदगी में पूरी लगन के साथ मेहनत करते हैं लेकिन उसके बाद भी उनकी तरक्की नहीं होती है. इसमें आपकी मेहनत में कहीं कोई कमी नहीं है. कभी-कभी यह दिक्कतें वास्तु दोष के कारण होती है. लाख कोशिशों के बाद भी घर-परिवार की तरक्की नहीं हो रही है. इस तरह की दिक्कतों को दूर करने के लिए वास्तु के जानकारों ने लौंग से जुड़े कुछ टिप्स दिए हैं जिन उपायों को अपनाने से आपकी दिक्कतें दूर हो जाएंगी. इस उपाय को अपनाने से न सिर्फ आपकी किस्मत चमक जाएगी बल्कि आप सेहतमंद रहेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लौंग से करें ये उपाय


1. पूजा-पाठ में हवन के दौरान आपने पंडित जी को लौंग जलाते हुए देखा होगा. इससे सकरात्मक ऊर्जा का प्रसार होता है. अगर आपके दिन आर्थिक तंगी में गुजर रहे हैं तो एक चांदी की कटोरी में लौंग लेकर उसे कपूर के साथ जलाएं ऐसा करने से घर की आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी और धन प्राप्ति के योग बनेंगे.


2. अगर आपके घर के सदस्य अक्सर बीमार रहते हैं तो लौंग बीमारियों से छुटकारा देने का काम भी करता है. ऐसा माना जाता है कि लौंग को कपूर के साथ जलाने से घर की हवा शुद्ध हो जाती है. इसकी वजह से लोगों को बीमारियों से छुटकारा मिलता है.


3. लौंग आपके सफलता के रास्ते में आने वाले रुकावटों को दूर करता है. अगर आपकी नौकरी में तरक्की नहीं हो रही है या नौकरी नहीं मिल रही है तो आपको घर में लौंग जलाना चाहिए ऐसा करने से नौकरी के मौके मिलने के मौके बनेंगे. इसे जलाने पर मस्तिक पर सरात्मक प्रभाव पड़ता है.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें