Meaning of mole: लड़कियों के इन अंगों पर काले तिल का मतलब जान रह जाएंगे हैरान, देते हैं ये संकेत

Meaning of mole: जिस तरह हथेली की रेखाएं इंसान के भाग्य के बारे में बहुत कुछ बता देती हैं. उसी तरह शरीर के अंगों पर काले तिल भी बहुत कुछ बयां करते हैं. आज हम आपको महिलाओं के अलग-अलग अंगों पर काले तिल के बारे में बताने जा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 08 Jan 2023-8:31 pm,
1/9

पीठ पर तिल

लड़कियों के पीठ पर तिल पति के लिए शुभ माना गया है. ऐसी लड़कियां पति के भाग्य को और मजबूत बनाती हैं.

2/9

माथे पर तिल

माथे पर दाहिने तरफ तिल लड़कियों की अच्छी किस्मत की ओर इशारा करता है. ऐसी लड़कियों की शादी में दिक्कत नहीं आती और उन्हें मनाचाहा वर मिलने के साथ ही संपन्नता भी मिलती है.

3/9

नाभी के नीचे तिल

लड़कियों के नाभी के नीचे तिल होना बेहद शुभ माना गया है. ऐसी लड़कियों को कभी तंगी का सामना नहीं करना पड़ता. साथ ही उनकी किस्तम भी तेज होती है.

4/9

भौंह के बीचों-बीच तिल

लड़कियों के भौंह के बीचों-बीच तिल होना बेहद शुभ होता है. इसका असर पति की किस्मत पर पड़ता है. पति के लिए ऐसी लड़कियां लकी साबित होती हैं और साथ ही उन्हें धन की कभी कमी नहीं होती.

5/9

जांघ पर तिल

लड़कियों के जांघ पर तिल होना अच्छा संकेत है. ऐसी लड़कियों के जीवन में खुशी हमेशा रहती है और वे एक हंसता-खेलता जीवन व्यतीत करती हैं.

6/9

कान पर तिल

लड़कियों के कान पर तिल होना भी शुभ माना गया है. ऐसी लड़कियों के भाग्य में संपत्ति का योग होता है और साथ ही ये बेहद लकी भी होती हैं.

7/9

तर्जनी उंगली पर तिल

लड़कियों की तर्जनी उंगली पर तिल बेहद शुभ माना गया है. ऐसी लड़कियां जीवन में कभी दुखी नहीं होती. उन्हें हर सुख मिलता है साथ ही पैसा भी खूब कमाती हैं.

8/9

कंधे पर तिल

कंधे पर तिल वाली लड़कियां मजबूत व्यक्तित्व वाली होती हैं. उन्हें समाज में मान-सम्मान मिलता है.

9/9

पेट पर तिल

लड़कियों के पेट पर तिल होना भी बेहद शुभ माना गया है. ऐसी लड़कियां लकी तो होती ही हैं साथ ही लाइफ में वो सार सुख प्राप्त करती हैं जिसकी वे कामना करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link