Monalisa Look: भोजपुरी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) कैमरे के सामने हमेशा अपना बेबाक अंदाज दिखाती नजर आती हैं. कभी वो अपने हु्स्न से बिजलियां गिराती हैं तो कभी अपनी नजरों का ऐसा तीर चलाती हैं कि फैंस का खुद को संभालना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी मोनालिसा ने कुछ ऐसा ही किया है. एक्ट्रेस ने बेडरूम की ऐसी प्राइवेट फोटोज शेयर कर दी है कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्र्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. एक्ट्रेस की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेडरूम में आईं ऐसे नजर
इस फोटो में मोनालिसा (Monalisa) बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है और कैमरे के सामने अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में मोनालिसा की हॉट अदाएं और किलर लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. इतना ही नहीं कैमरे के सामने मोनालिसा अपने हुस्न को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि फोटो देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.


 



 


शेयर की प्राइवेट फोटो
मोनालिसा ने अपनी इस प्राइवेट फोटो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस लॉग टॉप पहने हुई हैं. इस टॉप का गला आगे से डीप है जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है. इस फोटो को मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- मॉर्निंग्स. 


 



 


बोल्ड हैं मोनालिसा
मोनालिसा रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड है. इस बात का अंदाजा आप एक्ट्रेस की इस फोटो से लगा सकते हैं. मोनालिसा का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. कभी एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिकिनी में बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. तो कभी ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आती हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे