खेसारी लाल-श्वेता शर्मा का नया गाना उड़ा रहा गर्दा, सिर्फ 3 दिन में बटोर लिए इतने सारे व्यूज; एक बार सुनने से नहीं भरेगा मन
Advertisement
trendingNow12389614

खेसारी लाल-श्वेता शर्मा का नया गाना उड़ा रहा गर्दा, सिर्फ 3 दिन में बटोर लिए इतने सारे व्यूज; एक बार सुनने से नहीं भरेगा मन

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव हमेशा अपने गानों को लेकर अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. हाल ही में खेसारी लाल एक बड़ा ही जबरदस्त मस्त गाना रिलीज हुआ है, जिसने आते ही फैंस के बीच गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल के स्टाइल से फैंस को घायल करते नजर आ रहे हैं. क्या आपने सुना अपने मनपसंद हीरो का ये गाना?

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर भी फैंस के बीच छाए रहते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं और फैंस के बीच छा जाते हैं. हाल ही में 15 अगस्त के खास मौके पर खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए एक बड़ा ही जबरदस्त मस्त गाना 'हद कs दी राजा जी' रिलीज किया है, जो आते ही फैंस के बीच छा गया है और गर्दा उड़ा रहा है. 

गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) नजर आ रही हैं, जो अपनी दिलकश अदाओं और कातिलाना डांस मूव्स से फैंस का दिल चुरा रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में खेसारी लाल भी अपने दमदार स्टाइल से फैंस को घायल करते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के रिलीज हुई तीन दिन हो चुके हैं और इन तीन दिनों में गाने ने ताबड़तोड़ व्यूज भी बटोर लिए हैं, जिनको देखने के बाद ये बात समझ आती है कि फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. 

fallback

रिलीज होती ही छाया खेसाली लाल का नया गाना 

ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल के इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. इस म्यूजिक वीडियो को भोजपुरी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. ये म्यूजिक वीडियो ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल और श्वेता शर्मा के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों की जोड़ी फैंस के बीच बिजली गिरा रही है. म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव किसी बात को लेकर नाराजगी जता रहे हैं और श्वेता उनको मना रही हैं. 

पवन सिंह के गाने तो बहुत सुने होंगे, क्या कभी देखी हैं उनकी कॉमेडी? मजेदार VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

तीन दिन में गाने ने बटोरे करोड़ों व्यूज 

खेसारी लाल और श्वेता शर्मा के इस गाने को खुद खेसार लील ने अपनी आवाज दी है, जिसमें उनको साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने दिया था. गाने के मस्त बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. गाने के तीन दिनों के अंदर ही 1 करोड़ 80 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस गाने की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा भी खेसारी लाल के गाने फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

Trending news