Rani Chatterjee Casting Couch: कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, टेलिविजन, साउथ फिल्म इंडस्ट्री और भोजपुरी सिनेमा की भी ऐसी सच्चाई है जिसे छुपाया नहीं जा सकता. भोजपुरी सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं हालांकि उन्हें ये अनुभव बॉलीवुड में हुआ. दरअसल, रानी 2013 में फिल्म हिम्मतवाला के सिलसिले में फिल्ममेकर साजिद खान से मिली थीं जहां उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. रानी ने ये आपबीती खुद तब सोशल मीडिया पर साझा की जब साजिद बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रानी ने लगाए थे आरोप


रानी ने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी जिसमें उन्हें कहा था, चूकिं वो बहुत बड़े बॉलीवुड के डायरेक्टर हैं, मैंने फोन पर उनकी बात सुनी. उन्होंने मुझे घर बुलाया और मैं उनके जुहू स्थित घर पर चली गई जहां वो अकेले थे. शुरुआत में उन्होंने मुझे बताया कि वो मुझे धोखा धोखा गाने के लिए कास्ट करना चाहते हैं जिसमें मुझे छोटा लहंगा पहनना होगा तो उन्होंने मुझे अपने पैर दिखाने के लिए कहा. मैं उस वक्त लंबी स्कर्ट पहनी थी तो उसे मुझे घुटने तक उठाना पड़ा. 


जबरदस्ती छूने तक की कोशिश की
इसके बाद साजिद ने जब मुझसे मेरे ब्रेस्ट साइज़ पर सवाल कर लिए तो मैं डर गई. उन्होंने कहा-शर्माने की जरूरत नहीं, तुम्हारा कोई ब्वॉयफ्रेंड है या नहीं? तुम कितने-कितने समय में सेक्स करती हो? मैं असहज हो गई और उनसे पूछा कि ये सब क्यूँ पूछ रहे हैं? उन्हें लगा कि मैं उनका फेवर करते हुए चुप रहूंगी लेकिन मैं वहां से तुरंत निकल गई. इस दौरान उन्होंने मुझे जबरदस्ती छूने तक कि कोशिश की थी. रानी ने ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने तब से बात किसी से साझा नहीं की क्योंकि उन्हें डर था कि इतने बड़े फिल्ममेकर के खिलाफ मुंह खोलने पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बैन कर दिया जायेगा.