Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) जब भी बजते हैं तो लोगों के पैर उसे सुनकर अपने आप थिरकने लगते हैं. ऐसा ही कुछ इस भोजपुरी गाने 'चढ़ल रसगुल्ला जवानी' वीडियो के साथ हुआ. ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग खुद पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके 100 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नमृता मल्ला और नीलकमल सिंह का जबरदस्त डांस 
इस गाने में नमृता मल्ला और नीलकमल सिंह ने इतना गजब का डांस किया है कि इसे लोग देखकर पसीने पसीने हो गए. वीडियो में नमृता और नीलकमल की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली है. जिसे देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं. 


 



 


नमृता के लटके झटकों ने बनाया दीवाना
इस गाने में नमृता लाल रंग की स्कर्ट और उसके ऊपर रिवीलिंग चोली पहनकर कार के सामने जमकर डांस कर रही हैं. इसके साथ ही नीलकमल कार से नीचे उतरकर ऐसा धमाकेदार डांस कर रहे हैं कि दोनों की हॉट केमिस्ट्री इस हल्की ठंड की शुरुआत में भी पारा बढ़ा रही है. इन दोनों ही इतना सिजलिंग और बोल्ड डांस वीडियो देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई. 


इंस्टा पर बनी एक मिलियन रील्स 
इस गाने की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है इस बात का अंदाजा आप रील्स से लगा सकते हैं. इंस्टा पर इस गाने पर रील्स 1 मिलियन बन चुकी है. 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' गाने को नीलकमल और शिल्पा राज ने गाया है. ये गाना रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इसके 100 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.आपको बता दें, नमृता मल्ला के डांस के फैंस मुरीद है. वो जब भी किसी भी गाने पर थिरकती हैं तो उनके फैंस का मन डोल जाता है. नमृता अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.