Bhojpuri Actors: हिंदुस्तान खुशी से झूम रहा है. इसरो और देश के शानदार वैज्ञानिकों की बदौलत झोली में इतना कुछ भर गया है कि अब आंखें छलक उठी हैं. चांद की लोरी गाने वाला हिंदुस्तान आज उसी चांद पर बैठा है. खुशी का मौका है तो जाहिर है देशवाली फूले नहीं समा रहे. भोजपुरी इंडस्ट्री के भी एक्टर्स का सीना इस गौरवशाली मौके पर चौड़ा हो गया है. रवि किशन (Ravi Kishan) से लेकर रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) तक ने इस मौके पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपनी खुशी को शेयर किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी लाल यादव ने लिखा जय हिंद
भोजपुरी के सुपरस्टार खसारी लाल यादव ने भी इस मौके पर पोस्ट शेयर की और जय हिंद लिखकर देश के प्रति अपनी खुशी और गौरव को जाहिर किया. उनकी इस पोस्ट पर उनके फैंस के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 




भारत के लिए आकाश में कोई सीमा नहीं – आम्रपाली
भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी पोस्ट शेयर कर सभी देशवासियों को इस शुभ घड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उन्होंने इसरो को थैंक्यू भी कहा



पवन सिंह ने दी इसरो को मुबारकबाद
पवन सिंह ने एक ग्राफिक्स इमेज शेयर करते हुए कैप्शन में जहां इसरो को बधाई दी तो साथ ही इसे भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि करार दिया. उन्होंने इसके लिए इसरो का आभार भी जताया है.



रवि किशन ने कहा- अंतरिक्ष में भारत की दहाड़
रवि किशन ने पोस्ट शेयर कर लंबा चौड़ा कैप्शन में लिखा अंतरिक्ष में भारत की दहाड़. 150 करोड़ देशवासियों की उम्मीद और इसरो की मेहनत रंग लाई. सभी को बधाई.



रानी चैटर्जी की खुशी का नहीं ठिकाना
रानी चैटर्जी भी अपनी खुशी जाहिर करने में जरा भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने लिखा- भारत अब चांद पर है.  आपको बता दें कि भारत अब चांद के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला पहला देश बन गया है. आज तक ये कोई नहीं कर पाया जो बेहद कम बजट में भारत ने कर दिखाया है.