पटना:Khesari Lal Yadav Sawan Song: सावन के पावन महीने हर तरफ भोलेनाथ के भक्तों की खुमारी छाई हुई है. मलामस होने के बावजूद बाबा के भक्तों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है. बिहार, झारखंड सहित पूरे देश से बाबा बैद्यनाथ के भक्त उनके दर्शन के लिए देवघर पहुंच रहे हैं. ऐसे में सुल्तानगंज से देवघर तक के 105 किलोमीटर की दूरी को भोजपुरी भक्ती गानों के बिना तय थोड़ा मुश्किल हो जाता है. मलामास महीने भी भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री लगातार भोजपुरी सावन गीत रिलीज कर रहा है. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव भी ऐसे में कहां पीछे रहने वाले हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस के लिए अपना नया सावन गीत ‘फूल बेलपाता’(Phool Belpata) रिलीज कर दिया है. 22 जुलाई को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘फूल बेलपाता’(Phool Belpata) रिलीज होने के बाद से अब 1 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर ये गाना नंबर 7 पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि फैंस खेसारी के फिल्मों के बाद उनके सावने के गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री नीतू यादव (Bhojpuri Actress Nitu Yadav) नजर आ रही है.



गाने के वीडियो में खेसारी और नीतू ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस खेसारी नए बोल बम गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने नए ‘फूल बेलपाता’(Phool Belpata) को अकेले ही गाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. गाने को कृष्णा बेदर्दी ने म्यूजिक दिया है और कृष्णा बेदर्दी ने ही इसके लिरिक्स लिखे हैं.


ये भी पढ़ें- IND-A Vs PAK-A Live Streaming: एमर्जिंग एशिया कप फाइनल में भारत-पाक की भिड़ंत आज, जानें कब और कहां देखें लाइव