Monalisa Instagram: भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार रह चुकीं मोनालिसा (Monalisa) डांस की खूब शौकीन हैं. मोनालिसा अक्सर ही अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस का नया नहीं बल्कि एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मोनालिसा हॉट रेड साड़ी पहनकर कैमरे के सामने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के देसी गर्ल गाने पर अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा की बोल्डनेस उड़ा देगी होश!


मोनालिसा (Monalisa Video) वायरल वीडियो में रेड कलर की शिमरी सीक्वेन साड़ी पहने बैकलेस ब्लाउज में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. कर्ली खुले बालों के साथ बोल्ड मेकअप और गले में हार पहने मोनालिसा (Monalisa Dance) अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू दिखा रही हैं. मोनालिसा वायरल वीडियो में स्टेज से उतरते हुए देसी गर्ल गाने पर खूब जोरदार ठुमके मार रही हैं. सुर्ख साड़ी में मोनालिसा की अदाओं ने फैंस को इंप्रेस कर डाला है. 



मोनालिसा हैं इंटरनेट सेंसेशन!


एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Instagram) भले अब भोजपुरी फिल्मों की बजाए हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का दम दिखा रही हैं. लेकिन बतौर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं, जो आज भी एक्ट्रेस की अदाएं देखने के लिए बैचेन रहते हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस का नया तो नया पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. मोनालिसा की देसी गर्ल सॉन्ग पर डांस देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफों में खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं, सिर्फ भोजपुरी ही नहीं उड़िया, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी मोनालिसा ने काम किया है. अब लंबे समय से एक्ट्रेस हिंदी टीवी शोज में काम कर रही हैं, फिलहाल एक्ट्रेस बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट के साथ एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल बेकाबू में दिखाई दे रही हैं.