Salman Khan Santacruz Property: करोड़ों द‍िलों की धड़कन सलमान खान को बॉलीवुड में अभ‍िनय के अलावा भी करोड़ों रुपये महीने की कमाई है. यह कमाई उन्‍हें क‍िराये और ब्रांड एंडोर्समेंट से है. हाल‍िया अपडेट के अनुसार सलमान खान ने एक करोड़ रुपये महीने की कमाई का एक नया रास्‍ता तैयार क‍िया है. जी हां, उन्‍होंने एक्‍टर सलमान खान ने मुंबई के सांताक्रूज में स्थित अपनी कमर्श‍ियल प्रॉपर्टी को क‍िराये पर दे द‍िया है. प्रॉपस्टैक के जर‍िये म‍िली सूचना के अनुसार सलमान खान ने इस प्रॉपर्टी को अगस्त से 60 महीने के ल‍िए क‍िराये पर द‍िया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समझौता इसी साल 2 अगस्त को हुआ


बॉलीवुड एक्‍टर की यह प्रॉपर्टी 2,140.71 वर्ग मीटर में फैली है. इसे उन्‍होंने 5.4 करोड़ रुपये की ड‍िपॉज‍िट राश‍ि पर लैंडक्राफ्ट रिटेल प्राइवेट लिमिटेड को किराये पर दिया है. यहां पर लोअर ग्राउंड, ग्राउंड फ्लोर, फर्स्‍ट फ्लोर और सेकेंड फ्लोर शामिल है. प्रॉपस्टैक के अनुसार, दोनों के बीच किराये का यह समझौते का इसी साल 2 अगस्त को हुआ था.


पहले साल 90 लाख रुपये महीने का किराया
दस्तावेजों के अनुसार सलमान खान को पहले साल में इसके बदले 90 लाख रुपये महीने का किराया म‍िलेगा. दूसरे साल में यह किराया बढ़कर एक करोड़ रुपये महीने हो जाएगा. इसके बाद तीसरे साल में क‍िराये में 5 लाख रुपये महीने का इजाफा होने की उम्‍मीद है और यह बढ़कर 1.05 करोड़ रुपये हो जाएगा. इसी तरह चौथे और पांचवें साल के ल‍िए क‍िराया क्रमशः 1.10 करोड़ रुपये और 1.15 करोड़ रुपये महीना हो जाएगा.


आपको बता दें इससे पहले भी सलमान खान ने अपनी प्रॉपर्टी को क‍िराये पर द‍िया हुआ है. बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान समेत कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने अंधेरी पश्‍च‍िम में वीरा देसाई रोड पर मुंबई की स‍िग्‍नेचर बिल्डिंग में कमर्श‍ियल प्रॉपर्टी खरीदीं हुई हैं. ऐसा माना जाता है कमर्श‍ियल प्रॉपर्टी से अच्‍छा र‍िटर्न म‍िलने के कारण बॉलीवुड एक्‍टर समेत अन्‍य लोग भी इस तरह की प्रॉपर्टी में न‍िवेश करती हैं.