HDFC Bank Update: अगर आप भी एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के कस्‍टमर हैं तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, चुनावी रुझान के बीच बैंक की तरफ से बड़ा अपडेट जारी क‍िया गया है. बैंक की तरफ से अपने करोड़ों ग्राहकों को ईमेल और एसएमएस के जर‍िये जानकारी दी गई है क‍ि एचडीएफसी बैंक के सभी डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड विंडो अपग्रेड के दौरान अस्थायी रूप से काम नहीं करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइम कर लें नोट


एचडीएफसी बैंक की तरफ से जारी ईमेल में कहा गया क‍ि बैंक के डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड से 4 जून 2024 को दोपहर 12:30 से 2:30 बजे तक और 6 जून को 12:30 बजे से लेकर 2:30 बजे तक काम नहीं करेंगे. बैंक की तरफ से ऊपर बताई गई तारीख और समय पर डेबिट, क्रेडिट और प्रीपेड कार्ड सर्व‍िस के ल‍िए सिस्टम अपग्रेड का प्‍लान क‍िया है.


इन सभी पर बंद रहेंगी सर्व‍िस
बैंक की तरफ से बताया गया क‍ि सभी डेबिट, क्रेडिट, प्रीपेड कार्ड सर्व‍िस एचडीएफसी बैंक के एटीएम, पीओएस (स्टोर पर कार्ड स्वाइप मशीन), ऑनलाइन (पेमेंट गेटवे पोर्टल) और नेटसेफ लेनदेन पर भी नहीं म‍िलेंगी. इस दौरान एचडीएफसी बैंक के रुपे कार्ड अन्य भुगतान गेटवे पर भी ऑनलाइन लेनदेन के लिए काम नहीं करेगा.


प‍िछले द‍िनों एचडीएफसी बैंक की तरफ से ग्राहकों के ल‍िए एक और बड़ा बदलाव क‍िया गया था. इसके तहत अब 100 रुपये का पेमेंट करने पर और 500 रुपये से ज्‍यादा र‍िसीव करने पर ही ग्राहकों को एसएमएस से अपडेट म‍िलेगा.