Mukesh Ambani: देश के अमीर परिवारों में से एक मुकेश अंबानी परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है मुकेश अंबानी दामाद आनंद पीरामल के बिना फोटो खिंचवाने से इनकार कर देते हैं. आनंद पीरामल को बुलाने के लिए फोटो सेशन रोक दिया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल एनएमएसीसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. इस दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी का अपने दामाद और पीरामल समूह के कार्यकारी निदेशक आनंद पीरामल के प्रति प्यार का भाव दिखता है. 


फोटो सेशन के लिए दामाद को बुलाया


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'मुकेश अंबानी परिवार के साथ.' वीडियो में मुकेश अंबानी एक फोटो सेशन के लिए रुकते हुए दिखाई दे रहे हैं, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक-अध्यक्ष, नीता अंबानी और उनकी बेटी, रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी भी शामिल हैं.


वीडियो फुटेज की शुरुआत मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी फोटो सेशन के लिए आती हैं. लेकिन दामाद आनंद पीरामल एंट्री गेट के पास ही इंतजार कर रहे होते हैं. लेकिन फोटो के लिए पोज देने से पहले मुकेश अंबानी दामाद को फोटो सेशन में शामिल होने के लिए बुलाते हैं.



वायरल वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने फायर तो कइयों ने हर्ट वाली इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने दामाद के लिए एक ससुर के प्यार को मनमोहक बताया है.


अंबानी परिवार के सदस्य वाइल्डलाइफ फ़ोटोग्राफ़र ऑफ़ द ईयर प्रदर्शनी की उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. यह कार्यक्रम नेचुरल हिस्ट्री म्यूज़ियम लंदन की 'वाइल्डलाइफ़ फ़ोटोग्राफ़र ऑफ़ द ईयर' प्रदर्शनी की पहली भारतीय शुरुआत है.