Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: बिजनसेमैन मुकेश अंबानी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके 10 जनपथ स्थित आवास पर मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी को बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी में आने का न्योता दिया. मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत-राधिका की शादी का जश्न पहले ही शुरू हो चुका है. इसकी शुरुआत 29 जून को अंबानी के निवास एंटीलिया में एक अंतरंग पूजा समारोह से हुई है. मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चलेगी. शादी कार्यक्रम में 12 जुलाई को 'शुभ विवाह', 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन 'मंगल उत्सव' होगा. इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है. तकरीबन 1000 मेहमानों को बुलाया गया है. 



शादी से पहले एक सामूहिक विवाह का आयोजन


इससे पहले 2 जुलाई को अंबानी परिवार ने ठाणे के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में एक सामूहिक विवाह शाम आयोजित किया. इस विवाह में 50 से अधिक वंचित जोड़ों की शादी कराई. इसके अलावा प्रत्येक जोड़े को सोने के साथ-साथ चांदी के आभूषण भी भेंट किए गए. साथ ही प्रत्येक दुल्हन को 1.01 लाख रुपये का चेक दिया गया.


हाल ही में दूसरा प्री वेडिंग जश्न 29 मई को इटली में शुरू हुई और 1 जून को फ्रांस में समाप्त हुई. इससे पहले मार्च में जामनगर में प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन था. इसमें मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों सहित एक हजार से ज्यादा मेहमान शामिल हुए थे. अनंत-राधिका की शादी में इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन जस्टिन बीबर परफॉर्म करने वाले हैं.