Stock Market: शेयर बाजार में कई सारे शेयर मौजूद है. कभी कोई शेयर तेजी में ऊपर जाता है तो कभी कोई शेयर मंदी में नीचे भी आता है. हालांकि बाजार में कई कंपनियों के शेयर ऐसे भी हैं, जो या तो लगातार गिरावट दिखा रहे हैं या फिर लगातार तेजी ही दिखा रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के शेयर के बारे में बताने वाले हैं, जो लगातार तेजी में बनी हुई है और अपने निवेशकों को बढ़िया रिटर्न दे रही है. 6 महीने में ही इस कंपनी ने अपने निवेशकों को छप्पर फाड़ रिटर्न दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर में दिखा उछाल
दरअसल, आज हम जिस शेयर की बात कर रहे हैं उसका नाम Eyantra Ventures है. Eyantra Ventures के शेयर ने पिछले 6 महीने में अपने निवेशकों को धमाकेदार रिटर्न दिया है. वहीं लगातार इस कंपनी के शेयर में उछाल देखने को मिल रहा है. साथ ही पिछले 6 महीने में ही शेयर का दाम 2537 फीसदी उछल चुका है.


दिखी तेजी
6 महीने पहले 5 सितंबर 2022 को Eyantra Ventures के शेयर का क्लोजिंग दाम 3.45 रुपये था. इसके बाद से शेयर लगातार तेजी ही दिखा रहा है. वहीं अब शेयर का दाम 90 रुपये के भी पार हो चुका है. ऐसे में पिछले 6 महीने में ही शेयर 87.02 रुपये यानी 2537.03 फीसदी का उछाल दिखा चुका है.


इतनी होती वैल्यू
इसके साथ ही इस शेयर का 52 वीक लो प्राइज 3.43 रुपये है और इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 90.45 रुपये है. वहीं अगर 6 महीने पहले किसी ने 4 रुपये के भाव पर Eyantra Ventures में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता तो उस निवेशक को 25000 शेयर मिलते. वहीं अब 90 रुपये के भाव पर उन 25 हजार शेयर की कीमत 22.5 लाख रुपये हो चुकी होती.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं