India Cement Deal: इंडिया सीमेंट के वाइस चेयरमैन और एमडी एन श्रीनिवासन ने कर्मचारियों को आश्‍वासन द‍िया है क‍ि कंपनी की ओनरश‍िप अल्ट्राटेक के पास जाने के बावजूद किसी को भी असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है. आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट ने इंडिया सीमेंट में 32.72 प्रतिशत हिस्सेदारी उसके प्रमोटर से 3,954 करोड़ रुपये में खरीदने का ऐलान क‍िया है. इसके अलावा शेयरहोल्‍डर से भी 26 प्रतिशत की अतिरिक्त हिस्सेदारी 3,142.35 करोड़ रुपये में लेने की योजना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्मचारी भविष्य को लेकर आशंकित नजर आए


इंडिया सीमेंट के स्वामित्व में बदलाव की घोषणा से कंपनी के कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर आशंकित नजर आए. इन आशंकाओं को कंपनी के मुखिया श्रीनिवासन ने दूर करने की कोशिश की. उन्होंने करीब 300 कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘इंडिया सीमेंट में किसी भी व्यक्ति को असुरक्षित या डरने की जरूरत नहीं है. कंपनी का भविष्य उतना ही मजबूत है जितना मेरे पास इसकी कमान रहते समय था. आप पूरे जोश से काम करें और सब कुछ पहले की तरह होगा. भविष्य अच्छा है.’


करियर में क‍िसी तरह का बदलाव नहीं आएगा
श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि ओनरश‍िप अल्ट्राटेक के पास जाने का मतलब कर्मचारियों के करियर में क‍िसी तरह का बदलाव नहीं आया है. उन्होंने कहा, ‘मुझे आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन ने खुद आश्‍वस्‍त किया है कि लंबे समय से कंपनी में चली आ रही पॉल‍िसी को ही जारी रखेंगे. हर किसी के लिए जगह होगी और बढ़िया कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाएगा.’ इस मौके पर श्रीनिवासन ने उत्पादन की बढ़ी हुई लागत से कारोबार पर पड़े असर का भी जिक्र किया.