Paytm Share Crash: Paytm के शेयरों में लगातार गिरावट जारी है. लिस्टिंग के बाद से अब तक कंपनी के शेयरों में 70 फीसदी से भी ज्यादा की गिरावट देखने को मिल रही है. ठीक एक साल पहले निवेशकों ने जोरदार कमाई के लिए पेटीएम के आईपीओ में पैसा लगाया था, लेकिन एक साल के अंदर ही निवेशकों को झटका लगा है. पेटीएम निवेशकों के बुरे दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आज यानी बुधवार के कारोबार के बाद भी कंपनी का शेयर 5.6 फीसदी की गिरावट के साथ 450 के लेवल पर बंद हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लिस्टिंग के बाद से लगातार हावी है गिरावट
देश में अब तक का दूसरा सबसे बड़ा 18,300 करोड़ रुपये का आईपीओ लेकर उतरने वाली पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशन के शेयर्स में लिस्टिंग के बाद से ही जोरदार गिरावट हावी है. मंगलवार को कंपनी के शेयरों में करीब 8 फीसदी की गिरावट रही थी. वहीं बुधवार को 5 फीसदी से ज्यादा फिसले हैं. 


450 के लेवल पर बंद हुआ शेयर
कंपनी के शेयर्स इस समय 52 हफ्ते के निचले स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं. कंपनी का स्टॉक आज 450 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ है. वहीं, अबतक का लो लेवल 438.35 रुपये प्रति शेयर है. इसके अलावा अगर रिकॉर्ड लेवल की बात की जाए तो वह 1873.70 है. यह पिछले 52 हफ्तों का रिकॉर्ड लेवल है. 


10 साल पहले कंपनी ने शुरू किया था कारोबार
आज से ठीक 10 साल पहले पेटीएम कंपनी ने अपने कारोबार की शुरुआत की थी. कंपनी ने मार्केट में मोबाइल रिचार्ज प्लेटफॉर्म के रूप में अपने कारोबार को शुरू किया था. साल 2016 में हुई नोटबंदी के बाद में पेटीएम पेमेंट सर्विस का बिजनेस आसमान पर पहुंच गया. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर