SBI के होम लोन ग्राहकों के लिए आया ये धांसू ऑफर, बिना झंझट तुरंत मिलेगा पैसा

SBI इन ग्राहकों को तुरंत एक टॉपअप लोन ऑफर कर रहा है. `SBI Home Top Up Loan` ऑफर के तहत आपको सिर्फ 3 स्टेप में लोन मिल जाएगा. इस आसान लोन के लिए आपको SBI YONO के जरिए आवेदन करना होगा.

Mon, 24 Aug 2020-7:55 am,
1/5

लोन अप्लाई करने का बेहद आसान तरीका

SBI Home Top Up Loan के लिए सबसे पहले योनो ऐप पर Login करना होगा. योनो ऐप पर Login करने के बाद ऊपर बैनर पर दिए गए ऑफर पर क्लिक करें. इसके बाद आपको लोन का अमाउंट और समय चुनना होगा. इसके बाद आपको एक ओटीपी भेजा जाएगा. इसे वेरिफाई करने के बाद आपका लोन प्रॉसेस कर दिया जाएगा.  

2/5

इस लोन पर ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है

ये लोन बेहद कम ब्याज दर पर मिल रहा है. इस लोन की प्रॉसेसिंग फीस बेहद कम है और कोई हिडन चार्ज नहीं रखा गया है. समय से पहले लोन चुका देने पर कोई जुर्माना नहीं लगेगा. रोज घटती राशि के हिसाब से ब्याज भी कम लगेगा. ये लोन ओवरड्राफ्ट के तौर पर दिया जा रहा है. ग्राहक 30 साल के समय के लिए ये लोन ले सकते हैं.  

3/5

ज्यादा जानकारी के लिए यहां करें संपर्क

इस लोन के लिए भारत के नागरिक और एनआरआई दोनों आवेदन कर सकते हैं न्यूनतम आयु 18 साल होनी चाहिए. अधिकतम आयु 70 होनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए feedback.yono@sbi.co.in पर मेल करें या 1800 11 1101 पर कॉल करें.  

4/5

ब्याजदर है बहुत कम

भारतीय स्टेट बैंक की ओर से दिया जा रहा SBI Home Top Up Loan के तहत ग्राहकों को पर्सनल लोन से बेहद कम दरों पर लोन दिया जा रहा है. आप अपनी निजी जरूरतों को पूरा करने के लिए ये लोन ले सकते हैं.   

5/5

कभी भी अप्लाई कर सकते हैं

ये लोन तीन आसान स्पेट में मिलेगा. ये लोन Instant Disbursement की सुविधा देता है. बेहद कम ब्याज दरों पर ये लोन मिलता है. इस लोन पर ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है. ये प्रोडक्ट पूरी तरह से डिजिटल है, इसमें कोई मैन्युवल इंटरवेंशन नहीं है. इस लोन के लिए आपको बैंक जाने की जरूरत भी नहीं है. सबसे अच्छी बात ये है कि इस लोन के लिए आप सप्ताह के 7 दिन और 24 घंटे कभी भी अप्लाई कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link