Ratan Tata News: रतन टाटा के एक खास करीबी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. टाटा ग्रुप (Tata Group) में अहम भूमिका निभाने वाले और कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे आर. कृष्णकुमार का रविवार को शाम को निधन हो गया है. टाटा ग्रुप के अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी है. केरल में जन्मे कृष्णकुमार ने समूह में कई पदों पर काम किया था, जिसमें इसकी आतिथ्य शाखा ‘इंडियन होटल्स’ के प्रमुख का पद भी शामिल था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

84  साल की उम्र में हुआ निधन
रतन टाटा के इस करीबी का निधन 84 साल की उम्र में हुआ है. अधिकारियों ने कहा कि ‘पद्मश्री’ से सम्मानित कृष्णकुमार को रविवार को देश की राजधानी मुंबई स्थित उनके घर पर दिल का दौरा पड़ा.


रतन टाटा ने जताया दुख
अपने सहयोगी को याद करते हुए रतन टाटा ने कहा मेरे दोस्त और सहयोगी आरके कृष्णकुमार के निधन पर मुझे जो दुख हुआ है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. टाटा ग्रुप में काम करते हुए और व्यक्तिगत रूप से हमने जो सौहार्दपूर्ण रिश्ते साझा किए, वो हमेशा मुझे याद रहेंगी.


टाटा समूह के थे सच्चे सिपाही
रतन टाटा ने आगे कहा है कि वह टाटा समूह के सच्चे सिपाही थे. टाटा समूह और टाटा ट्रस्ट के वफादार हमेशा सभी को बहुत याद आएंगे.


केरल के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताई संवेदना
टाटा संस के वर्तमान अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन ने भी टाटा समूह में कृष्णकुमार के विशाल योगदान’’ को याद करते हुए शोक व्यक्त किया. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने ट्वीट किया कि थलास्सेरी में जन्मे कृष्णकुमार ने राज्य के साथ समूह के संबंधों को मजबूत करने में मदद की. मुख्यमंत्री ने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं