नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने 2523 पदों पर नियुक्तियां करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन मंगाए हैं. ये नियुक्तियां ऑफिस असिस्टेंट ग्रेड III और स्टेनोग्राफर ग्रेड III के पदों पर की जाएंगी. आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है. अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन करने पर इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा. एक अभ्यर्थी एक से अधिक पद के लिए भी आवेदन कर सकता है. पदों से संबंधित योग्यता, वेतनमान और आवेदन आदि से जुड़ी अन्य सभी जानकारियों के लिए आगे पढ़ें...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन पदों पर होंगी नियुक्तियां



योग्यता
उपरोक्त दोनों ही पदों पर योग्यता एकसमान है. अभ्यर्थी ने मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक किया हो. साथ ही अभ्यर्थी की हिंदी भाषा में टाइपिंग गति 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए.


यह भी पढ़ें : यूपी 100 में बंपर वेकेंसी, इन पदों पर होंगी 4493 भर्तियां


वेतनमान
दोनों पदों के लिए यूपीपीसीएल की तरफ से 5200-20200 रुपये का वेतन निर्धारित है. इसके अलावा ग्रेड 2600 रुपये का ग्रेड पे मिलेगा.


आयु सीमा
उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकत 40 साल हो. अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमानुसार छूट दी जाएगी.


यह भी पढ़ें : इंडियन एयरफोर्स ने 12वीं पास अभ्‍यर्थियों से मंगाए आवेदन, ऐसे भरें फॉर्म


चयन प्रक्रिया
योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित सीबीटी परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के आधार पर किया जाएगा.


आवेदन शुल्क
अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन के लिए 1000 रुपये शुल्क देना है. वहीं एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये शुल्क अदा करना है.


ऐसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार 23 अक्टूबर 2017 तक यूपीपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट (www.uppcl.org) पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.