Canara Bank Apprentice Recruitment 2024: ज्यादातर लोग बैंक में नौकरी करने की ख्वाहिश रखते हैं, लेकिन कई बार वैकेंसी के बारे में पता न होने के कारण लोग आवेदन ही नहीं कर पाते हैं.  अगर आप भी बैंक में नौकरी की इच्छा रखते हैं, तो अप्रेंटिसशिप के तौर पर करियर की शुरुआत कर सकते हैं. दरअसल, केनरा बैंक ने अप्रेंटिसशिप के लिए बंपर भर्तियां निकाली हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए देश के कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में अप्रेंटिस पदों पर  नियुक्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए उम्मीदवारों को बैंक ऑफिशियल वेबसाइट nats.education.gov.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. यहां देखें तमाम जरूरी डिटेल्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


Canara Bank Vacancy 2024: आवेदन की लास्ट डेट
केनरा बैंक अप्रेंटिस भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया 21 सितंबर से शुरू होगी. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स  4 अक्टूबर 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. 


Canara Bank Vacancy 2024: इतने पदों पर होंगी भर्तियां
अगर आप बैंक में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. केनरा बैंक में बंपर भर्ती निकाली गई है, जिसके तहत 3000 अप्रेंटिस पदों को भरा जाना है. 


Canara Bank Vacancy 2024: एज लिमिट
केनरा बैंक की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 साल होनी चाहिए. वहीं, अधिकतम आयु सीमा 28 साल तय की गई है. इसके हिसाब से आवेदकों का का जन्म 1 सितंबर 1996 से पहले और 1 सितंबर 2004 के बाद का नहीं होना चाहिए.  


Canara Bank Vacancy 2024: भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें 


Canara Bank Vacancy 2024: जरूरी योग्यता
आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से किसी भी विषय में बैचलर डिग्री होनी चाहिए. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार अच्छई तरह भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ करें. इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन दौरान पोर्टल पर जिस उम्मीदवार की प्रोफाइल 100 प्रतिशत पूरी होगी, उन्हीं का एप्लीकेशन फॉर्म वैलिड माना जाएगा. 


Canara Bank Vacancy 2024: इतना मिलेगा स्टाइपेंड 
जानकारी के मुताबिक केनरा बैंक की इस भर्ती के लिए चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को अप्रेंटसशिप के दौरान हर महीने 15,000 रुपये स्टाईपेंड दिए जाएंगे.