IBPS Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने 11 सितंबर को होने वाली प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) परीक्षा के लिए आधिकारिक तौर पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन किया है, वे अब आधिकारिक IBPS वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, माता-पिता का नाम, जन्म तिथि, रजिस्ट्रेशन नंबर, उपस्थित होने वाली परीक्षा, रोल नंबर, कैटेगरी और परीक्षा हॉल का स्थान शामिल होगा. किसी भी विसंगति के मामले में, उम्मीदवारों को तुरंत आईबीपीएस को इसकी सूचना देनी होगी.


आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स कॉल लेटर 2024 डाउनलोड लिंक
IBPS PO प्रीलिम्स कॉल लेटर 2024 डाउनलोड करने का आधिकारिक लिंक IBPS वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया गया है. उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. IBPS PO एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड लिंक यहां से प्राप्त करें.
IBPS PO Admit Card 2024 Download Link Here


How to Download IBPS PO Admit Card 2024?
आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए यहां दिए गए स्टेप फॉलो करें:


  • आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट https://www.ibps.in/ पर जाएं.

  • "आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2024" लिंक पर क्लिक करें.

  • अपना रजिस्ट्रेशन और पासवर्ड दर्ज करें.

  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा.

  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट ले लें.


परीक्षा केंद्र पर जाने के लिए अपने प्रिंटेड एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड फोटो आईडी ले जाएं. निर्धारित परीक्षा समय से कम से कम 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचें. एडमिट कार्ड पर दिए गए सभी निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें.


उम्मीदवारों को अपने आईबीपीएस पीओ हॉल टिकट को परीक्षा केंद्र पर अपने साथ ले जाना याद रखना चाहिए क्योंकि किसी भी उम्मीदवार को पहले एडमिट कार्ड दिखाए बिना परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. यह भी सलाह दी जाती है कि उम्मीदवारों को हॉल टिकट में दी गई सभी डिटेल चेक करनी चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि एडमिट कार्ड में कोई वर्तनी की गलतियां या फेक्चुअल गलती नहीं हैं.


IAS Story: तुम कहीं की कलेक्टर हो क्या? तंज का जवाब देने के लिए बनीं आईएएस; पढ़िए प्रियंका की कहानी


किसी IPS अफसर ने पहली बार जीता पावरलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल, कौन हैं SSP अनीत राय?