Indian Railway: इंडियन रेलवे कैटरिंग टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने सहायक महाप्रबंधक (एजीएम), उप महाप्रबंधक (डीजीएम) और उप महाप्रबंधक (फाइनेंस) समेत अलग अलग मैजमेंट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. भर्ती अभियान भारतीय रेलवे में सरकारी नौकरियों के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर प्रदान करता है. विशेष रूप से, चयन के लिए किसी लिखित परीक्षा की जरूरत नहीं है, और सैलरी 2,00,000 रुपये महीना तक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यदि आप भी रेलवे में काम करने का सपना देख रहे हैं और योग्यता रखते हैं, तो यह अवसर आपके लिए खास हो सकता है. आईआरसीटीसी ने AGM/DGM और डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है, और इच्छुक उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट irctc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.


आईआरसीटीसी भर्ती 2024: मैन डिटेल
आवेदन की आखिरी तारीख: 6 नवंबर, 2024
अधिकतम आयु सीमा: 55 साल
चयन प्रक्रिया: इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर


IRCTC जॉब अलर्ट: सैलरी स्ट्रक्चर
एजीएम/ डीजीएम: 15,600 रुपये से 39,100 रुपये महीना तक
डीजीएम (फाइनेंस): 70,000 रुपये से 2,00,000 रुपये महीना तक
इच्छुक अभ्यर्थियों को जरूरी डॉक्यूमेंट के साथ अपना आवेदन आखिरी तारीख तक ऑनलाइन तथा ईमेल के माध्यम से पेश करना होगा.
उम्मीदवारों के पास संबंधित पदों के लिए आवश्यक योग्यता होनी चाहिए, जो आधिकारिक नोटिफिकेशन में दी गई है. इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें और सुनिश्चित करें कि वे सभी मापदंडों पर खरे उतरते हैं.


"चुनाव का रिजल्ट घोषित करवाना है तो पहले गंदगी साफ करो"


पूरा आवेदन, जरूरी डॉक्यमेंट्स (सतर्कता इतिहास, डीएआर मंजूरी, पिछले तीन साल के एपीएआर समेत) के साथ रेलवे बोर्ड को भेजा जाना चाहिए. इसके अलावा, आवेदन की स्कैन की गई कॉपी 6 नवंबर, 2024 तक deputation@irctc.com पर ईमेल की जानी चाहिए.


.Direct link to check the official notification and apply for IRCTC jobs 2024


दिल्ली के सरकारी स्कूलों में हर साल घट रही 'टॉपर्स' की संख्या