IAS अतहर आमिर की पत्नी डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं. वह अपने फॉलोअर्स से जुड़े रहने के लिए बीच बीच में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में डॉक्टर काजी ने अपनी फोटो शेयर की थी. इस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टर महरीन काज़ी कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली हैं. वह पेशे से डॉक्टर हैं. फैशन इंडस्ट्री में भी महरीन काजी की काफी दिलचस्पी है. इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.


डॉक्टर महरीन काज़ी के पढ़ाई की बात करें तो डॉ. महरीन ने दिल्ली की अम्बेडकर यूनिवर्सिटी के अलावा यूके और जर्मनी से भी पढ़ाई की है. महरीन खुद को 'सपने देखने वाली' और ' अचीवर' बताती हैं. उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में अपनी बॉयो इसी तरह से लिखा है. वो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं.


UPSC किया था क्लियर
आमिर IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की है. उन्होंने यूपीएससी का एग्जाम भी क्लियर किया है. पहली बार में ही उनकी 560वीं रैंक आई थी, लेकिन रैंक में सुधार के लिए उन्होंने साल 2015 में वे दोबारा एग्जाम दिया था. 


सोशल मीडिया पर हाल ही में महरीन काजी ने अपनी अकेले फोटो शेयर की थी. इस पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने सवाल पूछा कि अकेले फोटो शेयर क्यों की है. वहीं एक और यूजर ने लिखा अब तक शादी से निकली नहीं है. महरीन काजी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वह एक मेडिको होने के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं.


कौन सी जगह जेल से भागना अपराध नहीं माना जाता है?


कितनी होती है एक IAS अफसर की सैलरी? घर-गाड़ी समेत मिलती हैं ये लग्जरी सुविधाएं