HURL Recruitment 2024: हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड में कई पदों पर भर्ती निकली है. अगर आप यहां नौकरी करने की ख्वाहिश रखते हैं तो समय से आवेदन कर दें. दरअसल, एचयूआरएल ने मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, इंजीनियर और ऑफिसर समेत विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट hurl.net.in पर जाकर इन पदों के लिए फॉर्म भर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन की लास्ट डेट
हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड की इस भर्ती के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 20 मई 2024 निर्धारित की गई है. 


ये भी पढ़ें- ONGC Vacancy 2024: ओनजीसी में नौकरी पाने का अच्छा मौका, यहां कंसल्टेंट के पदों पर मांगे हैं आवेदन


वैकेंसी डिटेल
मैनेजर, इंजीनियर और अधिकारी समेत कुल 80 रिक्तियों को भरा जाना है, जिनमें से 70 वैकेंसी रेग्यूलर हैं और 10 भर्तियां तीन साल के कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जाएगी.
मैनेजर के 20 पद, इंजीनियर के 34 पद, अधिकारी के 17 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 7 पद और मुख्य प्रबंधक के 2 पद भरे जाएंगे. 


पात्रता मानदंड
हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड की इस भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता, अनुभव और आयु सीमा अलग-अलग है. इसके बारे में जानने के लिए उम्मीदवारों को भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लेना चाहिए.


शैक्षणिक योग्यता
इन विभिन्न पदों केलिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास संबंधित विषयों में कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ एआईसीटीई/यूजीसी या एएमआईई द्वारा अनुमोदित फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए.
कुछ पदों के लिए सर्टिफिकेट या विशेष डिग्री जैसे औद्योगिक सुरक्षा में डिप्लोमा या पेशेवर लेखा निकायों में सदस्यता की जरूरत हो सकती है.
इसके अलावा उम्मीदवारों को प्रक्रिया ऑपरेशन, मटेरियल मैनेजमेंट, मार्केटिंग, सिक्योरिटी और फाइनेंस तक फैले अपने संबंधित पदों की मांगों के मुताबिक 2-12 साल का कार्यकारी कार्य अनुभव होना चाहिए.
भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक एचयूआरएल में ऑफिसर/सिक्योरिटी, ऑफिसर/मार्केटिंग, ऑफिसर/कॉन्ट्रैक्ट एवं मटेरियल और ऑफिसर/फाइनेंस जैसे पदों के लिए अनुभव की जरूरत नहीं है. 


आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को पद के आधार पर आयु सीमा 30 से 47 के बीच होनी चाहिए.


इतनी मिलेगी सैलरी
चयनित कैंडिडेट्स को पद के मुताबिक आकर्षक सैलरी दी जाएगी.
मुख्य प्रबंधक - 24 लाख रुपये सीटीसी
मैनेजर - 16 लाख रुपये सीटीसी
ऑफिसर/इंजीनियर - 7 लाख रुपये सीटीसी
असिस्टेंट मैनेजर  - 11 लाख रुपये सीटीसी
ऑफिसर (एफटीसी) - 7 लाख रुपये सीटीसी