IBPS CRP RRBs XII: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने आरआरबी (सीआरपी आरआरबी XII) 2023 के लिए कॉमन रिक्रूटमेंट प्रोसेस के लिए कंबाइंड रिजल्ट और प्रोविजनल रिजल्ट अलॉटमेंट लिस्ट जारी कर दी है. जो कैंडिडेट्स भर्ती प्रक्रिया के अलग अलग फेज के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब अपना परिणाम आईबीपीएस के आधिकारिक भर्ती पोर्टल ibps.in/crp-rrb पर देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Here's how to check the results for CRP RRBs XII



आईबीपीएस ने अपने रिजल्ट नोटिस में कहा है, "सीआरपी आरआरबी-बारहवीं के तहत प्रोविजनल अलॉटमेंट रीजनल रूरल बैंक द्वारा उपलब्धता के अधीन अधिकारी स्केल I के पद के लिए वास्तविक रिपोर्ट की गई कैटेगरी वाइज वैकेंसी के आधार पर किया गया है. कैंडिडेट्स अपना रिजल्ट देख सकते हैं अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और जन्म तिथि या पासवर्ड डालकर अधिकृत आईबीपीएस वेबसाइट www.ibps.in पर स्टेटस चेक कर सकते हैं."


नोटिस के मुताबिक, सीआरपी आरआरबी-XII के तहत प्रोविजनल अलॉटमेंट इस शर्त पर है कि उम्मीदवार रूरल रीजनल बैंक (आरआरबी) द्वारा निर्धारित मानदंडों को पूरा करेगा और आवंटित आरआरबी की संतुष्टि के लिए आइडेंटिटी वेरिफिकेशन सफलतापूर्वक पूरा करेगा. यह ध्यान रखना जरूरी है कि यह प्रोविजनल अलॉटमेंट रोजगार की गारंटी नहीं देता है. यदि, भर्ती प्रक्रिया के किसी भी फेज में, यह पता चलता है कि उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तो प्रक्रिया में उनकी उम्मीदवारी जब्त कर ली जाएगी.