NTPC Vacancy 2024: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) में वैकेंसी निकली हैं. अगर आप यहां काम करने की ख्वाहिश रखते हैं, तो फटाफट आवेदन कर दें. एनटीपीसी ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया था. यहां जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं. लंबे समय से इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू है. अब फॉर्म भरने के लिए दो ही दिन का समय बचा है. इच्छुक कैंडिडेट्स एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार यहां भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स चेक करके फटाफट फॉर्म भर दें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन की लास्ट डेट
एनटीपीसी में जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) के पदों पर उम्मीदवार 28 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.  


वैकेंसी डिटेल और योग्यता
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में 50 जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए जरूरी शैक्षणिक योग्यता से संबंधित डिटेल्स जानने के लिए कैंडिडेट्स को भर्ती नोटिफिकेशन चेक करना होगा.


सैलरी और सुविधाएं
NTPC में निकली इस भर्ती के तहत जूनियर एग्जीक्यूटिव (बायोमास) पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर हर महीने 40,000 रुपये तक दिए जाएंगे. मिलेगा.
सैलरी के अलावा कंपनी आवास/एचआरए, अपने और परिवार (जीवनसाथी, दो बच्चों और आश्रित माता-पिता) के लिए मेडिकल फैसिलिटी भी जाएगी. 


आवेदन शुल्क
नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये अदा करना होगा. वहीं, एससी, एसटी, महिला और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को किसी तरह की कोई शुल्क नहीं देना होगा. 


ऐसे करें जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन
सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं. 
होमपेज पर जूनियर एग्जीक्यूटिव एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद जरूरी डिटेल्स दर्ज करें.
अब अगर लागू हो तो निर्धारित आवेदन का भुगतान कर दें. 
आवेदन को डाउनलोड करके सेव करें
भविष्य के संदर्भ के लिए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकाल लें.