Bumper Vacancies For Sarkari Naukri: अगर आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, इस समय कई सरकारी विभागों में वैकेंसी निकली है. आप बैंक, रेलवे में नौकरी पाने का साकार कर सकते हैं. इसके अलावा टीचिंग फील्ड में करियर बनाने का भी मौका है. युवाओं के पास हरियाणा में सरकारी टीचर बनने का अच्छा मौका है. आपको इन नौकरियों की डिटेल्‍स चेक करके अप्‍लाई कर देना चाहिए. यहां चेक करें डिटेल्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

SBI में निकली है वैकेंसी
भारतीय स्‍टेट बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के माध्यम से बैंक ने 1,100 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट कर सकते हैं. ऑनलाइन अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख 14 अगस्‍त 2024 है. इसका मतलब है आपके पास आवेदन के लिए केवल एक ही दिन का समय बाकी है. यहां पर डेवलेपमेंट मैनेजर से लेकर रिलेशनशिप मैनेजर, वीआर वेल्‍थ, इंवेस्‍टमेंट ऑफिसर रीजनल हेड जैसे पदों को भरा जाना है. 


ये भी पढ़ें- NIRF Rankings: मैनेजमेंट कैटेगरी में इस कॉलेज ने मारी बाजी, NIRF Ranking 2024 लिस्ट में इन संस्थानों का भी बोलबाला


हरियाणा टीचर भर्तियां
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने बंपर भर्तियां निकाली हैं. यहां राजकीय प्रायमरी स्‍कूलों में कुल 1,456 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 21 अगस्‍त 2024 है. 


राजस्‍थान में ग्रेजुएट लेवल भर्ती
राजस्‍थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने ग्रेजुएट लेवल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन मांगे हैं.  कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (सीईटी) 2024 के लिए वेबसाइट rmssb.rajasthan.gov.in पर जाक आवेदन कर सकते हैं. इसके तहत प्‍लाटून कमांडर, जेलर ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर भर्तियां की जाएंगी.


रेलवे भर्ती
रेलवे भर्ती सेल (RRC) की ओर से सेंट्रल रेलवे में अप्रेंटिसशिप पदों को भरा जा रहा है.  इन पदों के लिए कैंडिडेट्स रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट rrccr.compartment पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदो पर आवेदन की लास्ट डेट 15 अगस्‍त 2024 है.