IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande: टीना डाबी देश की सबसे चर्चित IAS में गिनी जाती हैं. वह अपनी किसी न किसी चीज को लेकर सर्खियों में बनी रहती हैं. आज हम आपको टीना डाबी की लाइफ से जुड़ी एक और जानकारी देने जा रहे हैं. जिसे जानकर आप भी कहेंगे वाह! टीना डाबी ने इसी साल अपनी दूसरी शादी की है. उन्होंने दूसरी शादी भी IAS प्रदीप गवांडे से की है. प्रदीप गवांडे 2013 बैच के आईएएस हैं. यूपीएससी परीक्षा में क्वालिफाई करने से पहले उन्होंने MBBS की डिग्री हासिल की थी. उन्होंने औरंगाबाद से MBBS किया था. प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना डाबी की बात करें तो वह 2016 बैच की टॉपर हैं और उन्होंने पहली ही बार में परीक्षा पास कर ली थी. टीना डाबी की पहली शादी उनके ही बैच के सेकंड टॉपर अतहर आमिर से 2018 में हुई थी. हालांकि ये रिश्ता किन्हीं कारणों से बहुत लंबा नहीं चल सका. मसलन, दोनों ने तलाक ले लिया. टीना और अतहर ने नवंबर 2020 में जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था.


प्रदीप और टीना डाबी की मुलाकात जयपुर में हुई थी. दोनों ने 4 महीने डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. टीना डाबी की उम्र 28 साल है और प्रदीप गवांडे 42 साल के हैं. टीना डाबी का कहना है कि किसी रिश्ते को बोझ बनाकर जिंदगी भर ढोने के बजाय उसे छोड़कर आगे बढ़ जाएं. टीना डाबी का कहना है कि प्रदीप बहुत अच्छे इंसान हैं और वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हैं. टीना के मुताबिक जिंदगी में आपसी समझ और कंपैटिबिलिटी उम्र से ज्यादा जरूरी होती है और उसी के आधार पर रिश्ता तय होता है. टीना डाबी की दूसरी शादी की बात करें तो वह 22 अप्रैल 2022 को जयपुर के होटल में हुई थी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर