Vikramaditya Singh Interview: जैसे ही भाजपा से बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत का नाम मंडी लोकसभा क्षेत्र से आया था, यह सीट राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में आ गई. हालांकि मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने 'ज़ी मीडिया' से बातचीत में साफ कहा कि नेशनल मीडिया के लिए मंडी हॉट सीट है, मेरे लिए यह मुद्दों की सीट है. विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे पिता और मां को यहां की जनता ने खूब प्यार दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनता जिता रही तो...


पिछले दिनों कंगना ने विक्रमादित्य पर तीखे कटाक्ष किए. इस पर उन्होंने कहा कि मैंने कंगना पर निजी आरोप नहीं लगाया, लेकिन मेरे निजी जीवन पर कटाक्ष किया गया. कंगना ने आरोप लगाया था कि राज परिवार ने क्या ठेका लिया है चुनाव लड़ने का? विक्रमादित्य सिंह ने कंगना को जवाब दिया कि जनता जिता रही है तो क्यूं चुनाव नहीं लड़ें? 


मैंने बड़ी बहन कहा था


विक्रमादित्य ने कहा कि कंगना को मैंने बड़ी बहन कहा लेकिन मेरे लिए बुरे शब्द कहे गए, बॉलीवुड के चर्चे जगजाहिर हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने नहीं कहा था कि मुझे चुनाव लड़ाओ, पार्टी हाईकमान ने यह ज़िम्मेदारी दी. सांसद बनूंगा तो मंडी नहीं बल्कि हिमाचल की बात करूंगा. 


पढ़ें: वोट नहीं करने वालों को सजा मिले... परेश रावल ने कर दी डिमांड


गिनाईं प्राथमिकताएं


उनके पिता वीरभद्र सिंह हिमाचल के छह बार मुख्यमंत्री रहे. आज भी लोग सम्मान के साथ उनका नाम लेते हैं. विक्रमादित्य ने कहा कि पिताजी के समय कई विकास कार्य हुए हैं, हम भी बड़े विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बागवानों की मांग को बुलंद करेंगे. आपदा प्रभावित इलाकों पर काम करना मेरी प्राथमिकता रहेगी.  


उन्होंने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरे लिए प्रचार करेंगे. स्वाति मालीवाल केस पर विक्रमादित्य ने कहा कि हमला निंदनीय है, लेकिन हर सिक्के के दो पहलू होते हैं. उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन एकजुट है केजरीवाल से कोई दूरी नहीं है. 


उन्होंने आखिर में दावा किया कि भाजपा दक्षिण में साफ हो जाएगी और उत्तर में हाफ हो जाएगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को लेकर उन्होंने कहा कि मिलकर काम करूंगा.