Laapataa Ladies: निर्देशक के रूप में किरण राव की डेब्यू धोबी घाट (2011) में प्रतीक बब्बर, मोनिका डोगरा समेत आमिर खान ने भी एक अहम भूमिका निभाई थी. 12 साल बाद अब, किरण राव अपनी नई फिल्म लापता लेडीज के साथ वापस आई हैं. इसका टीजर आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो पिछले साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. टीजर में कहा गया था कि यह फिल्म इस साल 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मगर अब खबर है कि लापता लेडीज तय समय से नहीं आ रही है. बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार लापता लेडीज में देरी हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संभल कर बढ़ रहे आगे
सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि लापता लेडीज की शूटिंग हालांकि 2022 के पहले हिस्से में पूरी हो गई थी, लेकिन निर्माता पोस्ट-प्रोडक्शन में फिलहाल समय ले रहे हैं. नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी. लापता लेडीज का निर्माण आमिर खान की कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस और किरण राव की किंडलिंग पिक्चर्स मिलकर कर रही हैं. जानकारों का मानना है कि लाल सिंह चड्ढा में लगे झटके से उबरने में आमिर खान को काफी समय लगा, इसलिए फिल्म में देरी हो गई है. चार साल बाद आमिर पर्दे पर लौटे थे, मगर लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों ने बुरी तरह से खारिज कर दिया. नतीजा यह कि आमिर ने खुद को डेढ़ साल तक एक्टिंग से अलग करने का फैसला किया.



रेलवे को तगड़ा फायदा
वैसे सूत्रों का कहना है कि आमिर अब वापस सहज हो गए हैं फिर से अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म से जुड़ गए हैं. सूत्रों के मुताबिक आमिर और किरण राव मिल कर लापता लेडीज की दोस्तों के बीच स्क्रीनिंग से मिले फीडबैक पर काम कर रहे हैं. फिल्म के मार्केटिंग पहलू पर भी काम हो रहा है. लापता लेडीज सामान्य मेनस्ट्रीम फिल्म नहीं है और कोरोना के बाद लोग सिनेमाघरों में भी कम जा रहे हैं. इसलिए लापता लेडीज को इस तरह से प्रमोट करने की योजना है कि लोग इसे देखने मल्टीप्लेक्सों में जाएं. फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन की मुख्य भूमिकाएं हैं. फिल्म का काफी हिस्सा ट्रेन और रेलवे परिसर में शूट हुआ है. मध्य रेलवे को इस फिल्म की शूटिंग से 2021-22 में 2.48 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. जो अब तक किसी फिल्म से सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड है. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के येओला रेलवे स्टेशन और कान्हेगांव रेलवे स्टेशन पर की गई है. इससे पहले यहां कोई शूटिंग नहीं हुई थी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे