Flora Saini News: गंदी बात जैसी सीरीज से रातों रात घर-घर में मशहूर होने वालीं फ्लोरा सैनी को आज भला कौन नहीं जानता. एक के बाद एक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकीं फ्लोरा अपने बोल्ड किरदारों के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलर हुईं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पास्ट रिलेशनशिप को याद किया और उस भयावह दौर को लोगों के साथ साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे एक सीधा सादा और काफी अच्छा बनने वाले इंसान अपनी सुध बुध ही खो बैठा था  और उनके साथ किसी जानवर की तरह सलूक किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार-मार कर तोड़ दिया था जबड़ा
हाल ही में एक इंटरव्यू में फ्लोरा ने उस दौर को याद किया जब वो किसी प्रोड्यूसर के इश्क में थीं. वो उनके साथ लिव इन में भी रहने लगी थीं. लेकिन साथ रहने के एक हफ्ते के भीतर ही उसका असली चेहरा सामने आ गया. वो फ्लोरा के साथ मारपीट करने लगा था. उसने एक्ट्रेस को इतना मारा कि फ्लोरा का जबड़ा तक टूट गया था. हालांकि वो ऐसा क्यों कर रहा था ये बात फ्लो-रा समझ ही नही पा रही थी क्योंकि उनके बीच कोई लड़ाई-झगड़ा भी नहीं हुआ था. मारने के बाद उसने एक्ट्रेस का फोन तक छीन लिया था ताकि वो कोई मदद ना मांग सके. 



बमुश्किल भागकर बचाई थी जान
जिस वक्त ये सब हो रहा था उस पल फ्लोरा को अपनी मां की बात याद आई कि कभी ऐसी सिचुएशन में फंसो तो बिना कपड़ों और पैसों की चिंता किए बस वहां से भाग जाना. फ्लोरा ने ठीक वैसे ही किया और वो जैसे तैसे जान बचाकर भाग निकलीं और सीधे अपने माता-पिता के पास पहुंचीं. इसके बाद उन्होंने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था. लेकिन शुरुआत में पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया था. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं