Alaya F: कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. इन दिनों अलाया एफ पर यह बात पूरी तरह से लागू होती है. एक लंबे अंतराल के बाद उन्हें वह अवसर मिल ही गया जिसका वह लंबे समय से इंतजार कर रही थी. जोगी, टाइगर जिंदा है, सुल्तान तथा गुंडे जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर की अगली फिल्म में अब उन्हें लीड रोल मिल गया है. यह फिल्म है बड़े मियां छोटे मियां. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ तथा जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगी. साथ ही मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में स्पेशल रोल में नजर आएंगे. यह एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म को साल के अंत में दिसंबर 22 को रिलीज किए जाने की योजना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली है तारीफें
गौरतलब है कि अलाया एफ की अब तक दो फिल्में आ चुकी हैं. दोनों ही फिल्मों में उन्होंने अपने काम के लिए काफी तारीफें बटोरीं. 2020 में वह जवानी जानेमन में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था. इसके बाद हाल ही में आई फ्रेडी में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थी. यह एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसे ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. सिर्फ दो फिल्में करके उन्होंने अपने आप को साबित कर दिया कि उनमें एक अच्छी एक्ट्रेस होने का दम है. यही कारण है कि आज की डेट में उनके पास कई प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी है. और सबसे बड़ा ब्रेक उन्हें बड़े मियां छोटे मियां जैसी मल्टीस्टारर फिल्म से मिल चुका है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आएंगी.


चार भाषाओं में होगी रिलीज
बड़े मियां छोटे मियां को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार देशों में शूट किया जाएगा. फिल्म को पांच अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जिसमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम शामिल हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट टीजर रिलीज हो चुका है जिसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. जैकी भगनानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इससे पहले 1998 में आई अमिताभ बच्चन, गोविंदा तथा रवीना टंडन अभिनीत सेम टाईटल से रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जैकी भगनानी के पिताजी वासु भगनानी ने प्रोड्यूस की थी. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट रही थी. माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस किया था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं