Alia Bhatt in Nitesh Tiwari Ramayan: आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद फिल्ममेकर नितीश तिवारी ने अपनी फिल्म रामायण (Ramayan) की अनाउंसमेंट कर दी थी. नितीश तिवारी की अनाउंसमेंट के बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता सीता तो रणबीर कपूर श्रीराम के किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन बीते दिन ऐसी खबरें सामने आईं कि आलिया भट्ट ने नितीश तिवारी की रामायण से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. तो वहीं अब एक नई रिपोर्ट वायरल हो चली है, जिसमें कहा जा रहा है कि आलिया के रामायण से निकलने के बाद फिल्म में पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस साउथ एक्ट्रेस को मिली नितीश तिवारी की रामायण!


इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो नितीश तिवारी की फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) की एंट्री हो गई है. हालांकि आलिया भट्ट के रिप्लेसमेंट और साई पल्लवी की एंट्री को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. लेकिन अगर साई पल्लवी (Sai Pallavi Movie) की एंट्री रामायण में हो जाती है तो वह माता सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. 


इस वजह से आलिया भट्ट ने पीछे खींचे हाथ?


एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Ramayan) ने नितीश तिवारी के हाई बजट प्रोजेक्ट से डेट इश्यूज की वजह से बैक आउट किया है. साथ ही रिपोर्ट में ऐसा कहा जा रहा है कि श्रीराम के किरदार के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म में अभी भी बने हुए हैं. लेकिन आलिया फिल्म का अब हिस्सा नहीं हैं. खबरों के मुताबिक, नितीश तिवारी की फिल्म रामायण पहले इस साल दिसंबर में शुरू होने वाली थी, लेकिन अब शेड्यूल में बदलाव आ सकता है. क्योंकि तीन पार्ट की ये फिल्म अभी भी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है, जो शायद ही दिसंबर तक खत्म हो पाए.