Vinod Mehra Love Life: अक्सर आपने ऐसा होते फिल्मों में देखा होगा कि कोई लड़की घर से भागकर शादी कर लेती है लेकिन बॉलीवुड स्टार रहे विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के साथ ऐसी घटना रियल लाइफ में हो चुकी है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की दूसरी वाइफ रहीं बिंदिया गोस्वामी ने ऐसा किया था. यह पूरा माजरा क्या था आपको बताते हैं…असल में विनोद मेहरा ने एक दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. एक्टर की पहली शादी उनके घरवालों की मर्ज़ी से मीना ब्रोका के साथ हुई थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिन चल नहीं सकी थी. मीना से अलग होने के बाद विनोद मेहरा की लाइफ में एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की एंट्री हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


इस वजह से आई थी रिश्ते में दरार
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिंदिया और विनोद ने शादी कर ली थी. शादी के कुछ समय बाद ही इनमें खटपट बढ़ने लगी थी. ख़बरों की मानें तो विनोद मेहरा का करियर ढलान पर था जिसके चलते बिंदिया ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दी थी. वहीं, एक दिन सबको चौंकाते हुए बिंदिया घर छोड़कर भाग गईं और डायरेक्टर जे.पी. दत्ता से उन्होंने शादी कर ली. कहते हैं इस घटना से विनोद मेहरा अंदर तक टूट गए थे और उन्होंने बिंदिया को वापस लाने की खूब कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. 


हार्ट अटैक से चल बसे थे विनोद मेहरा
विनोद मेहरा ने इसके बाद तीसरी शादी एक्ट्रेस रेखा से की थी. हालांकि, ऐसा बताया जाता है कि एक्टर की मां रेखा से बहुत चिढ़ती थीं. यही वजह रही कि जब शादी के बाद रेखा को लेकर विनोद मेहरा अपने घर पहुंचे तो एक्टर की मां ने रेखा को पीटने के लिए चप्पल तक उठा ली थी. बहरहाल, रेखा के साथ भी विनोद मेहरा का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. इसके बाद विनोद मेहरा ने चौथी शादी किरण मेहरा से की थी. बताते चलें कि महज 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते विनोद मेहरा का निधन हो गया था.