Neelam Kothari Bobby Deol Love Story: नीलम कोठारी (Neelam Kothari) 90 के दौर की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. नीलम की जोड़ी गोविंदा (Govinda) के साथ हिट थी और दोनों ने लगभग एक दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया था. नीलम और गोविंदा के अफेयर के किस्से भी बेहद मशहूर थे. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि गोविंदा से दूर होने के बाद नीलम की लाइफ में किस एक्टर की एंट्री हुई थी ? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा से ब्रेकअप होने के बाद नीलम की लाइफ में बॉबी देओल (Bobby Deol) की एंट्री हुई थी और इन दोनों की नजदीकियों के किस्से इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हुए थे. हालांकि, फिर ऐसा क्या हुआ था कि नीलम और बॉबी की बात शादी तक नहीं पहुंच पाई थी ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से नहीं हो पाई थी बॉबी और नीलम की शादी 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीलम और बॉबी की नजदीकियों की खबर पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैली थी. यह खबर बॉबी के पिता धर्मेंद्र को भी पता चली थी और ऐसा कहते हैं कि उन्होंने साफ शब्दों में बॉबी और नीलम की शादी के लिए मना कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल और बॉबी देओल आज भी अपने पिता धर्मेंद्र की कही बात को टालते नहीं हैं. यही वजह रही कि बॉबी ने नीलम से दूरी बनानी शुरू कर दी थी और जल्द इनके रास्ते जुदा हो गए थे. 


करियर को लेकर बेहद प्रोफेशनल थीं नीलम 


कहते हैं कि नीलम करियर को लेकर बेहद प्रोफेशनल थीं. बॉबी के साथ उनके रिलेशन का जो भी अंजाम रहा इसका असर उन्होंने अपने काम पर नहीं पड़ने दिया था. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बॉबी देओल से ब्रेकअप होने के बाद भी नीलम ने एक्टर के बड़े भाई सनी देओल के साथ वाली एक फिल्म में काम किया था.