Deepika Padukone Career: 2018 में पद्मावत की कामयाबी तक दीपिका पादुकोण का करियर ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ रहा था. परंतु उसके बाद एक के बाद एक तीन नाकाम फिल्मों ने उन्हें झटका दिए. छपाक, 83 और गहराइयां में उनका करिश्मा नहीं दिखा. मगर 2023 उनके लिए गुड न्यूज लाया, जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर पठान की सफलता से उन्हें बड़ा सहारा मिला. वास्वत में अपनी अभिनय क्षमता, आकर्षण और समर्पण की बदौलत दीपिका बॉलीवुड की स्टार बनी हुई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबर्दस्त है. इससे उम्मीद है कि आने वाले समय में वह फिर से अपनी खोई चमक पा लेंगी. एक नजर दीपिका की उन फिल्मों पर, जिनकी सफलता उनके करियर को मजबूत बना सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जवान: इस शाहरुख खान स्टारर में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल निभा रही हैं, जो बेहद अहम होगा. शाहरुख का डबल रोल है. दीपिका सीनियर शाहरुख की पत्नी और जूनियर शाहरुख की मां के रूप में दिखेंगी.


प्रोजेक्ट कल्किः कुछ दिनों पहले तक प्रोजेक्ट के नाम से जानी जा रही, प्रोजेक्ट कल्कि एक साइंस फिक्शन है जिसमें पैन-इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. फिल्म भविष्य की कहानी कहती है. इसमें अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में हैं.


फाइटर: 2024 में रिलीज होने वाली फाइटर दीपिका के करियर की अहम फिल्म होगी. पहली बार वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आएंगी. वायु सेना की इस कहानी में दीपिका ने एक्शन से भरपूर भूमिका निभाई है.


सिंघम 3: रोहित शेट्टी अपनी सिंघम सीरीज को अब हीरोइन की कहानी के सहारे आगे बढ़ा रहे हैं. दीपिका इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ मिलकर हाई-ऑक्टेन पुलिस ड्रामा में नजर आएंगी. फिल्म 2024 में आएगी.


ब्रह्मास्त्र 2: पिछले साल रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र में दीपिका फिल्म के हीरो शिवा यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां के रूप में  दिखीं. ब्रह्मास्त्र 2 में उनकी कहानी होगी. अनाउंसमेंट का इंतजार है.


राजामौली की नेक्स्ट फिल्मः आरआरआर के बाद निर्देशक एस एस राजमौली (S S Rajamouli) के अगले प्रोजेक्ट पर सबकी नजर है. खबर है कि उनकी अगली फिल्म में महेश बाबू लीड रोल निभाएंगे. दीपिका उनके साथ होंगी. हालांकि फिल्म की अनाउंसमेंट बाकी है.