Delnaaz Irani Love Life: 2 दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहीं डेलनाज ईरानी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. वो टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक पर नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में डेलनाज ने इंडस्ट्री में आए बदलाव पर बात की थी और उनका ये इंटरव्यू काफी सुर्खियों में रहा. वहीं अब उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ से इतर  अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की है. उन्होंने खुलकर अपने बॉयफ्रेंड पर्सी संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा की और रिवील किया कि वो इस रिश्ते को कभी कोई नाम देना ही नहीं चाहतीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 साल छोटे शख्स के साथ 10 साल से हैं रिलेशनशिप में 
जिस शख्स को डेलनाज डेट कर रही हैं उनका नाम पर्सी है जिनके साथ वो पिछले 10 सालों से रिश्ते में हैं. डेलनाज भी टूटी शादी का दर्द झेल चुकी हैं तो वहीं पर्सी भी ब्रोकन मैरिज से बाहर आए हैं. जिसके बाद अब ये दोनों एक दूसरे का सहारा बन चुके हैं. इस रिश्ते पर बात करते हुए डेलनाड ने कहा – ‘इस शख्स ने मुझे सारी परेशानियों से बाहर निकाला. 10 साल का बहुत लंबा रिश्ता है मुझे सलाह दी जाती है कि मैं शादी क्यों नहीं कर लेती.’ 


रिश्ते को नहीं देना चाहतीं कोई नाम    
डेलनाज ने बताया कि कुछ लोग उन्हें शादी के लिए राय देते हैं तो कुछ कहते हैं जैसे चल रहा है वैसे ही चलने दो. पर वो इस रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहती क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं इसे कोई नाम दिया तो ना जाने कहीं कल ये सब खराब ना हो जाए. उन्होंने माना कि शुरुआत में वो दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर काफी कुछ सोचती थीं. लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने पर्सी को अपनाया और आज वो हर किसी से उन्हें अपना पति कहकर ही मिलवाती हैं. क्योंकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.      
 



राजीव पॉल संग की थी पहली शादी
आपको बता दें कि एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने राजीव पॉल संग शादी की थी लेकिन इनका ये रिश्ता महज 14 साल ही चला. इनके रिश्ते में शक घर कर गया था. दोनों पति-पत्नी बिग बॉस में भी नजर आए थे लेकिन फिर दोनों ने अलग हो जाना ही बेहतर समझा.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.