Sanjay Dutt Sridevi Movies: संजय दत्त (Sanjay Dutt) को बॉलीवुड का बैड ब्वॉय कहा जाता है. ड्रग्स से लेकर मुंबई बम ब्लास्ट केस में नाम आने तक संजय दत्त के हिस्से कई कंट्रोवर्सीज आई हैं. संजय से जुड़ी ऐसी ही एक कंट्रोवर्सी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के बड़े फैन थे. श्रीदेवी से मिलने की चाहत में एक दिन संजू बाबा ने एक ऐसा कांड कर दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने यह कसम खा ली थी कि वे अपनी लाइफ में कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी. आइए जानते हैं कि संजय दत्त ने ऐसा क्या कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग में हुआ था ये कांड 


खबरों की मानें तो फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग मुंबई में चल रही थी. चूंकि संजय दत्त, श्रीदेवी के फैन थे ऐसे में उन्होंने तय किया कि वे एक्ट्रेस से मिलकर रहेंगे. बताते हैं कि इसके बाद शराब के नशे में चूर संजय दत्त वहां पहुंच गए जहां फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग चल रही थी. यहां काफी खोजने के बाद भी संजय को श्रीदेवी नहीं दिखीं तभी यूनिट के किसी शख्स ने संजय दत्त को यह बता दिया कि श्रीदेवी अपने रूम में हैं. बस फिर क्या था शराब के नशे में चूर संजय ठीक उसी रूम में जा पहुंचे जहां श्रीदेवी आराम कर रहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त को शराब के नशे में धुत्त देखकर श्रीदेवी घबरा गईं और जोर-जोर से चिल्लाने लगी थीं. 


श्रीदेवी ने खाई संजय के साथ काम ना करने की कसम 


इस घटना से श्रीदेवी इतना परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने संजय दत्त के साथ कभी काम ना करने की कसम खा ली थी. इस घटना के बाद यह दोनों फिल्म ‘गुमराह’ में नजर आए थे. हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन्होंने एक दूसरे से बात नहीं की थी.